सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में फिर ढेर हुए दो आतंकी
सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में फिर ढेर हुए दो आतंकी
Share:

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम शहर के चिम्मर क्षेत्र में दहशतगर्दों तथा सुरक्षाबल के बीच मुठभेड़ जारी है। इस मुठभेड़ में पुलिस तथा सुरक्षा बलों ने मिलकर दो दहशगर्दों को मार गिराया। पुलिस अफसर ने कहा कि मारे गए दहशतगर्दों की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस को यहां दहशतगर्दों की उपस्थिति की तहरीर प्राप्त हुई थी।

वही कुलगाम जिले में पूरी प्रकार घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। दहशतगर्दों को गोलीबारी करने के पश्चात् ये मुठभेड़ आरम्भ हुई थी, जिसमें दो दहशतगर्द मारे गए। दहशतगर्दों का ताल्लुक किस आतंकवादी संगठन से है, इस बारे में अभी पता नहीं चला है। पुलिस और सुरक्षा बल मिलकर इस ऑपरेशन को अंजाम दे रहे हैं। जम्मू कश्मीर में इस समय आतंकी घटनाएं बढ़ने लगी हैं।

आज ही CRPF तथा पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन को एक और बड़ी सफलता हाथ लगी थी। जम्मू-कश्मीर में मंगलवार रात परिमपोरा के मल्हूरा में सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए संयुक्त अभियान में दो दहशतगर्दों को मार गिराया था। इनके पास से एके राइफल्स तथा अन्य हथियार जब्त हुए हैं। इससे पूर्व 28 जून को भी सैनिकों ने एक दहशतगर्द को ढेर किया था। पुलिस अफसर ने कहा कि तलाश अभियान के चलते दहशतगर्दों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग की, जिसके पश्चात् दोनों पक्षों के बीच मुठभेड़ आरम्भ हो गई। कुलगाम जिले में दहशतगर्दों की उपस्थिति की खुफिया खबर प्राप्त हुई थी।

डिजिटल इंडिया अभियान की छठी वर्षगांठ के मौके पर पीएम मोदी करेंगे लाभार्थियों के साथ चर्चा

BITSAT 2021 EXAM: एडमिशन टेस्ट के लिए घोषित हुई तारीख, आगे बढ़ी आवेदन की तिथि

बिक गया गोवा का सबसे मशहूर क्लब, मालिक ने इन लोगों पर लगाए गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -