जम्मू कश्मीर: पुलिस और सेना की बड़ी समझदारी ने बचाई कई लोगों की जिंदगी
जम्मू कश्मीर: पुलिस और सेना की बड़ी समझदारी ने बचाई कई लोगों की जिंदगी
Share:

जम्मू: जम्मू कश्मीर में आये दिन दहशतगर्दो द्वारा कई हमले किये जाते है. वही इस बीच जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में पुलिस और सेना की 41 राष्ट्रीय रायफल्स ने एक बड़ी घटना टाल दी. कलरुच क्षेत्र में चावल की दुकान, सीमेंट स्टोर और एक गोदाम में आग लग गई थी. मामले की सुचना प्राप्त होते ही पुलिस और सेना ने मौके पर पहुंच कर, लोगों की सहायता से आग पर नियंत्रण पाया. क्षेत्र के अब्दुल राशिद मीर मोहम्मद यूसुफ की दुकानों में रहस्यमय तरीके से आग लग गई. 

मामले की सुचना पाते ही पुरे क्षेत्र में अफरा तफरी का माहौल हो गया. स्थानीय लोगों ने राहत और बचाव कार्य आरम्भ करने के साथ-साथ पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस के साथ ही मौके पर पहुंचे सेना के जवानों ने बचाव कार्य आरम्भ किया. बहुत मश्क्कत के पश्चात्, जवानों ने आग पर नियंत्रण पाया. वही इसके चलते लोगों ने पुलिस और सेना को धन्यवाद दिया. ओर इस बड़ी घटना से बचाने के लिए उनका आभार व्यक्त किया.

वही इस बीच कश्मीर के यूरोलॉजिस्ट डॉ. सलीम वानी ने जिस कोरोना पॉजिटिव मरीज को अपना प्लाज्मा डोनेट किया था वो पूरी तरह से ठीक होकर अपने घर लौट गया है. उनके ठीक होने पर मरीज के बेटे ने खुशी का इजहार करते हुए बाकी लोगों से भी सामने आकार प्लाज्मा डोनेट करने की अपील की है. वहीं डॉ. सलीम ने कहा कि उन्हें भी काफी खुशी हुई है और ऐसा लगा कि खुदा ने उनके एक प्रयास को स्वीकार किया है.

सीएम गहलोत की कुर्सी पर मंडराया खतरा, पायलट के बाद अब मायावती जाएंगी कोर्ट

राहुल का केंद्र पर हमला, कहा- चीन ने हड़पी हमारी जमीन, सच छिपाने वाले देशविरोधी

भूमि पूजन में शामिल होने अयोध्या पहुंचेंगे 5 मुस्लिम रामभक्त, कहा- श्री राम हमारे पूर्वज

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -