जम्मू में मिली 78  जिलेटिन की छड़ें, लोगों के बीच मचा हंगामा
जम्मू में मिली 78 जिलेटिन की छड़ें, लोगों के बीच मचा हंगामा
Share:

जम्मू: बीते कुछ दिनों से जम्मू में आतंकी हमलों के मामले बढ़ने की खबर सामने आई है, हर दिन इन्ही हमलों का शिकार होने वाले लोग या तो घायल हो जाते है या फिर मौत का शिकार, वहीँ आज हम आपके लिए एक ऐसी खबर लेकर आए है, जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। 

जम्मू कश्मीर के डोडा से मंगलवार को 78 जिलेटिन की छड़ों सहित कई विस्फोटक सामग्री भी जब्त की गई हैं। इंडियन फाॅर्स के व्हाइट नाइट कॉर्प्स ने सूचना देते हुए कहा कि गुप्त सूचनाओं के आधार पर मंगलवार को सुरक्षा बलों की तरफ से किए गए एक ऑपरेशन के बीच डोडा के गुंडाना क्षेत्र से 78 जिलेटिन की छड़ें सहित कई विस्फोटक सामान जब्त किए जा चुके हैं। इन छड़ों का वजन 9।75 किलोग्राम है, इनके साथ 275 मीटर लंबा तार भी मिला है।

इस केस में एक व्यक्ति को हिरासत में भी लिया जा चुका है, और आगे की कार्रवाई की जा रही है। जिसके पूर्व 26 मार्च को जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में भी जिलेटिन की 25 छड़ें, तीन डेटोनेटर पिन, 2 बैग और अन्य आपत्तिजनक सामग्री भी जब्त की जा चुकी है। दरअसल, पुलिस को जिले के दूल जंगल क्षेत्र में आतंकी ठिकाना होने की गुप्त जानकारी मिली थी, जिसके आधार पर पुलिस ने अभियान चलाकर मिले ठिकाने को ध्वस्त कर दिया था।

रायपुर में 3 साल की मासूम से दरिंदगी, बलात्कार कर फरार हुआ आरोपी

ऑक्सीजन ले जाने वाली गाड़ियों को मिली बड़ी राहत, हुआ ये बदलाव

तीन तलाक केस: सुप्रीम कोर्ट में अतिया की बड़ी जीत, मिलेगा 13 लाख का गुजारा भत्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -