जम्मू कश्मीर: भीषण आग से 15 मकान जलकर ख़ाक, 23 परिवारों का आशियाना उजड़ा
जम्मू कश्मीर: भीषण आग से 15 मकान जलकर ख़ाक, 23 परिवारों का आशियाना उजड़ा
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में भीषण आग लगने से 15 मकान जलकर राख में तब्दील हो गए. यह जानकारी स्थानीय अधिकारियों ने शुक्रवार को दी है. रिपोर्ट के मुताबिक, पद्दार तहसील के छग गांधारी क्षेत्र में गुरुवार और शुक्रवार की दरमियानी रात को भीषण आग भड़क उठी. हालांकि इस आग में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. किश्तवाड़ के उपायुक्त देवांश यादव ने जानकारी दी है कि सेना और पुलिस के जवानों ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया.

रिपोर्ट के अनुसार, यादव ने बताया कि आग के पूरी तरह से बुझने तक 15 मकान जलकर राख हो गए. इनमें कुल 23 परिवार रहते हैं. उन्होंने बताया कि प्रशासन की तरफ से प्रभावित परिवारों को राहत सामग्री पहुंचाई गई. बता दें कि जम्मू में एक रेलवे स्टेशन के नजदीक नाले में 18 डेटोनेटर मिलने के बाद शुक्रवार को यहां रेलवे स्टेशन और उसके आसपास व्यापक तलाशी अभियान चलाया गया. दरअसल, रेलवे पुलिस ने गुरुवार शाम स्टेशन के नजदीक एक बैग से 18 डेटोनेटर और विस्फोटक सामग्री बरामद करके आतंकवादियों की IED विस्फोट की योजना को नाकाम कर दिया था. बैग एक टैक्सी स्टेशन के पास नाले में पड़ा मिला था.

अधिकारियों ने जानकारी दी है कि रेलवे पुलिस और रेलवे सुरक्षा बल (RPF) ने स्टेशन, प्लेटफॉर्म और पार्किंग क्षेत्रों में सर्च ऑपरेशन चलाया है. उन्होंने बताया कि विस्फोटक सामग्री की बरामदगी से उपन्न खतरे के मद्देनज़र ट्रेनों की जांच की गई और पटरियों पर गश्त तेज की गई. उन्होंने कहा कि संदिग्ध वस्तुओं पर नजर रखी जा रही है.

बंगाल में क्यों लगे 'शत्रुघ्न सिन्हा लापता' के पोस्टर ?

'मेरी गलती थी कि मैं..', मनी लॉन्डरिंग के आरोपों पर बोले AAP नेता सत्येंद्र जैन

सीएम ममता बनर्जी ने RBI से क्यों माँगा 10 हज़ार करोड़ का कर्ज ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -