न्यूज़ पोर्टल की आड़ में करता था ड्रग्स तस्करी, इंदौर से शाहिद खान गिरफ्तार
न्यूज़ पोर्टल की आड़ में करता था ड्रग्स तस्करी, इंदौर से शाहिद खान गिरफ्तार
Share:

इंदौर: MDMA ड्रग्स मामले में अरेस्ट किए न्यूज पोर्टल संचालक शाहिद खान से इंदौर क्राइम ब्रांच ने 10 लाख रुपए कीमत का ड्रग्स बरामद किया है। आरोपी ने कार में सीट कवर में पुड़िया बनाकर ड्रग्स छिपाकर रखे हुए थे। आरोपी मुंबई के बड़े ड्रग सप्लायर और D कंपनी से भी जुड़ा है। इंदौर अपराध शाखा ने न्यूज़ पोर्टल की आड़ में ड्रग सप्लाई करने वाले आरोपी शाहिद खान से 10 लाख रूपए मूल्य की ब्राउन शुगर बरामद की है।

पुलिस के अनुसार, हुसैनी चौक जूना रिसाला के रहने वाला शाहिद खान लंबे समय से ड्रग सप्लाई कर रहा था। आरोपी शाहीद खान के तार ड्रग माफिया दिनेश अग्रवाल, रईस उर्फ रईसुद्दीन, अशफाक से भी जुड़ रहे है। आरोपी ने लॉकडाउन के दौरान ही लगभग डेढ़ करोड़ की MDMA सप्लाई कर दी। वह कार पर न्यूज पोर्टल प्रेस का स्टीकर लगाकर आजाद नगर, खजराना, चंदन नगर, सदर बाजार, बंबई बाजार जैसे इलाकों में जाता था और युवाओं को ड्रग बेचता था।

पुलिस ने पटेल नगर, खजराना से शाहिद की कार जायलो जब्त कर ली। गिरफ्तार किए जाने से पहले आरोपी गाड़ी के टायर पंक्चर करके कार को लावारिस छोड़कर आ गया था। पुलिस ने जब कार की चेकिंग की, तो उसमें से 100 ग्राम से अधिक MDMA मिली। अब पुलिस उसके दो साथियों की तलाश कर रही है।

बंगाल के बम हमले का आतंकी हुआ गिरफ्तार

पति पत्नी का झगड़ा बना अन्य महिला की मौत का कारण, चौका देगी इस केस की सच्चाई

घर पर मिला पत्नी और बच्ची का शव, शक की सुई पति पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -