गोवा के खिलाफ ड्रॉ से खुश है खालिद जमील
गोवा के खिलाफ ड्रॉ से खुश है खालिद जमील
Share:

नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी ने गुरुवार को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में एफसी गोवा के खिलाफ 2-2 से ड्रॉ खेला नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी के अंतरिम मुख्य कोच खालिद जमील क्लैश में अपनी टीम के प्रदर्शन से खुश हैं।

मैच के बाद जमील ने कहा "हम इस बिंदु को पाने के लिए खुश हैं। हम तीन अंक प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन कभी-कभी ऐसा होता है। सभी ने अपना सामान्य खेल खेला। कभी-कभी यह ठीक है। मैं अगले खेल के बारे में सोच रहा हूं।" उन्होंने आगे कहा कि जीत हासिल करना महत्वपूर्ण है लेकिन गोवा भी एक अच्छी टीम है। उनके पास गुणवत्ता है, यह एक कठिन खेल था।" खेल के बारे में बात करते हुए, अलेक्जेंडर रोमारियो जेसुराज (21') ने एनईयूएफसी द्वारा गैलीगो (41') से दंड के बाद बराबरी का गोल करने से पहले पहला गोल किया। गैल्गो के 83 वें मिनट में फिर से मौके से पहले ही गुरजिंदर कुमार (80') के गोल से गौर ने फिर से बढ़त ले ली।

दूसरी ओर, एफसी गोवा के मुख्य कोच जुआन फेरैंडो ने परिणाम से अपनी निराशा व्यक्त की। उन्होंने कहा, "हम तीन अंक नहीं मिलने से पूरी तरह से निराश हैं। प्रिंसटन रेबेलो को लगी चोट के बाद यह मुश्किल था। हम खेल के निर्माण में अभ्यास करते हैं। कभी-कभी दूसरे हाफ में हम (प्रत्यक्ष) खेलते हैं और जब आप उस तरह खेलते हैं, तो नियंत्रित करना मुश्किल है। "

कोरोना की चपेट में आया खेल जगत का ये मशहूर शख्स

पूर्व बंगाल ने फाउंडर के प्रतिबंध पर 'समीक्षा याचिका' दाखिल करने से किया इनकार

डेविड लुइज़ के रेड कार्ड को पलट देने की अपील को खारिज करने के बाद क्लब ने व्यक्त की निराशा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -