'जमाई राजा' का क्यूट कपल फिर नजर आएगा एक साथ
'जमाई राजा' का क्यूट कपल फिर नजर आएगा एक साथ
Share:

टीवी का मशहूर शो 'जमाई राजा' में एक साथ काम करके घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाले स्टार्स निया शर्मा और रवि दुबे एक बार फिर सुर्खियों में है. ख़ास बात यह है कि, इन दोनों की केमस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया था. खबरों की मान तो अब आप इन दोनों स्टार्स को एक साथ फिर से देख सकते है.

जी हां आपकी पसंदीदा जोड़ी निया और रवि एक साथ जी टीवी के 'आपके आ जाने से' सीरियल के महासंग्राम में डांस करते हुए दिखाई देंगे. बता दे कि, निया और रवि सीरियल में चल रहे ट्रैक में मेहंदी सेरेमनी में दिखाई देंगे. यही नहीं बल्कि, इस शो में यह दोनों शाहरुख़ खान की सुपरहिट फिल्म 'दिल वाले दुल्हनियां ले जाएंगे' का गाना 'मेहंदी लगाकर रखना' गाने पर डांस करते नजर आएंगे.

हालाँकि, शो में आने से पहले इन दोनों का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमे यह दिनों बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहे है. खबर ये भी है कि, इस शो में श्रद्धा आर्या के अलावा टेलीविजन की और फेमस हस्तियां भी इस शो में नजर आएंगी. गौरतलब है कि, निया शर्मा अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती है. वही रवि दुबे हाल ही में अपनी पत्नी सरगुन के साथ नजर आये थे.

ये भी पढ़े

सीरियल और फिल्म करने के बाद ये काम करना चाहते है करण सिंह ग्रोवर

इन इंटीमेट सीन ने टेलिविज़न पर आग लगा रखी थी

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने दिखाई अपने प्राइवेट पार्टस

टीवीएस ने लॉन्च किया स्कूटी का नया मॉडल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -