जैमी फॉक्स का बड़ा बयान, कहा- ब्लैक लोगों अफ्रिकन-अमेरिकन और
जैमी फॉक्स का बड़ा बयान, कहा- ब्लैक लोगों अफ्रिकन-अमेरिकन और
Share:

बीते शनिवार यानी 21 फरवरी 2020 को आयोजित किये गए 51वें नेशनल एसोसिएशन फॉर द एडवांसमेंट ऑफ कलर्ड पीपुल (NAACP) इमेज अवॉर्ड्स में लिज्जो को एंटरटेनर ऑफ द ईयर चुना गया. बेस्ट मोशन पिक्चर का अवॉर्ड कोर्ट ड्रामा फिल्म ‘जस्ट मर्सी’ को दिया गया. वहीं, एक्टर माइकल बी जॉर्डन बेस्ट एक्टर और लुपिता ल्योंगो को बेस्ट एक्ट्रेस पुरस्कार मिला.

विदेशी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जिसका गठन 1909 में हुआ था. यह संस्था अफ्रिकन अमेरिकन लोगों के लिए काम करती है. वहीं, यह संस्था हर साल इमेज अवॉर्ड्स का आयोजन करती है, जिसमें फिल्म, टीवी, म्यूजिक में अचीवमेंट्स के लिए अवॉर्ड्स दिए जाते हैं. 51वीं अवॉर्ड सेरेमनी में फिल्म ‘जस्ट मर्सी’ के लिए जैमी फॉक्स को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर चुना गया. वहीं, सपोर्टिंग एक्ट्रेस कैटेगरी में मरसाई मार्टिन ने ‘लिटिल’ के लिए यह अवॉर्ड अपने नाम किया. कार्यक्रम की शुरुआत एंथनी एंडरसन ने की. एंडरसन ने ऑस्कर समेत हॉलीवुड की अवॉर्ड सेरेमनी पर सवाल उठाए. उन्होंने कहा, बाकी शो की तरह नहीं, हमारे यहां वास्तव में ब्लैक नॉमीनीज हैं.

"हम बहुत टैलेंटेड होते हैं": हम बता दें कि  पोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड जीतने वाले जैमी फॉक्स ने कहा कि, ब्लैक लोगों, अफ्रिकन-अमेरिकन और हम जो भी है सभी का धन्यवाद किया है. किसी ब्लैक से यह अवॉर्ड मिलना सबसे शानदार होता है. फॉक्स ने अपने करियर का 5वा इमेज अवॉर्ड जीता. वहीं, एंटरटेनर ऑफ द ईयर लिज्जो ने कहा, हम लोग सच में बेहद खूबसूरत हैं, यह उन सभी खूबसूरत चीजों का एक रिमाइंडर है जो हम कर सकते हैं.

अपनी सारी सम्पति चैरिटी के नाम कर गया यह हॉलीवुड कलाकार

क्वेंटिन टारनटिनो और डेनिएला पिक बनें बेबी बॉय के पेरेंट्स

Jennifer Lopez ने बच्चों के जन्मदिन पर शेयर की उनकी क्यूट तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -