जमीयत चीफ मदनी को शास्त्रार्थ की चुनौती, समर्थकों संग देवबंद कूच करेंगे यशवीर महाराज
जमीयत चीफ मदनी को शास्त्रार्थ की चुनौती, समर्थकों संग देवबंद कूच करेंगे यशवीर महाराज
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के रामलीला मैदान में कुछ दिन पहले जमीयत उलेमा-ए-हिंद के प्रमुख अरशद मदनी ने सनातन धर्म पर विवादित बयान दिया था, जिससे खफा होकर मुजफ्फरनगर के स्वामी यशवीरजी महाराज ने सनातन धर्म के लोगों के साथ अरशद मदनी से शास्त्रार्थ के लिए देवबंद कूच करने की घोषणा की है. वह अपने समर्थकों के साथ 28 फरवरी को देवबंद जाने वाले हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, मुजफ्फरनगर जनपद में स्थित योग साधना यशवीर आश्रम के ब्रह्मचारी स्वामी यशवीरजी महाराज ने रविवार को नगर के तुलसी पार्क में एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया. उन्होंने सनातन धर्म से जुड़े हुए लोगों से अनुरोध किया की वह 28 फरवरी को देवबंद दारुल उलूम के लिए शांति पूर्वक प्रस्थान करें. यशवीरजी महाराज ने कहा कि मौलाना अरशद मदनी ने बीते दिनों दिल्ली के रामलीला मैदान से भाषण देकर सनातन धर्म को ठेस पहुंचाने का कार्य किया है. 

इसलिए अरशद मदनी से शास्त्रार्थ करने के लिए 28 फरवरी को नगर के महावीर चौक स्थित राजकीय इंटर कॉलेज से सभी हिंदू समाज के लोग एकजुट होकर दारुल उलूम देवबंद के लिए रवाना होंगे. जिसके बाद शांतिपूर्वक तरीके से देवबंद पहुंचकर कई बिंदुओं पर अरशद मदनी से शास्त्रार्थ करने के बाद सभी सनातन धर्म के लोग देवबंद से शांतिपूर्वक मुजफ्फरनगर पहुंचेंगे.

कश्मीर में तिरंगा फहराने का क्रेडिट किसको जाता है ? राहुल गांधी पर भाजपा का पलटवार

'मैं 52 साल का हो गया, हमारे पास आज तक खुद का घर नहीं...', राहुल की बात सुनकर भावुक हुईं सोनिया गांधी

छत्तीसगढ़: इधर कांग्रेस का अधिवेशन, उधर नक्सलियों ने सेना के जवान के सिर में उतार दी गोलियां, हफ्ते में 7 जवानों की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -