नमाज के दौरान पिता के ऊपर चढ़ी बेटी, क्यूट वीडियो हो गया वायरल

नमाज के दौरान पिता के ऊपर चढ़ी बेटी, क्यूट वीडियो हो गया वायरल

जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के जामा मस्जिद का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लोगों को ये वीडियो काफी क्यूट लग रहा है. जैसा कि आप जानते हैं कि रोजा का माह चल रहा है और ऐसे में सभी नमाज़ करना मस्जिद में जाते हैं. वहीं का एक वीडियो सामने आया है जो बेहद ही क्यूट है. वायरल वीडियो में एक बच्ची नमाज के दौरान मस्ती करती दिख रही है. बच्ची मस्ती कर रही है तो वहीं पिता नमाज अदा कर रहे हैं. 

बता दें, बच्ची ने पिता की पीठ पर चढ़कर जमकर मस्ती की तो वहीं सभी लोग नमाज अदा करने में व्यस्त थे. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एतिहासिक जामा मस्जिद में एक बच्ची घूम रही है और बाकी लोग नमाज अदा कर रहे हैं. वो मस्ती करते-करते नमाज अदा कर रहे पिता के पास पहुंच जाती है और पिता की पीठ पर चढ़ जाती है. जिसके बाद वो उतरकर वापस पिता की पीठ पर चढ़ जाती है और गुलाटी मार देती है. उसकी ये हरकत वीडियो में आप देख सकते हैं.   

इस पर कमेंट भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'एक बच्चे को खुशी मिल गई तो समझो ऊपर वाले के पास दुआ कुबूल हो गई.' वहीं अन्य यूजर ने लिखा- 'ऊपर वाला दुआ कुबूल करने के नए-नए तरीके निकालता रहता है, इस बार इस बच्चे की खुशी के जरिए.'  

Nasa ने दी जानकारी, सिकुड़ता जा रहा है चन्द्रमा

6 साल से अपने दोस्त को पीठ पर बैठा कर ले जा रहा स्कूल, ऐसे निभा रहा दोस्ती

इस देश के एक गाँव को कहा जाता है बिन मां वाला गांव..