अब जेम्स टेलर चुनेंगे इंग्लैंड क्रिकेट टीम WC2019 के लिए

Jul 14 2018 09:52 AM
अब जेम्स टेलर चुनेंगे इंग्लैंड क्रिकेट टीम WC2019 के लिए

 पूर्व बल्लेबाज़ जेम्स टेलर को एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने राष्ट्रीय टीम का पूर्णकालिक चयनकर्ता नियुक्त किया है. उनकी नियुक्ति की घोषणा शुक्रवार को हुई. घोषणा की. पूर्व बल्लेबाज़ जेम्स टेलर ने 26 साल की उम्र में दिल की बीमारी के चलते क्रिकेट से किनारा कर लिए था और अब वे देश के लिए राष्ट्रीय चयनकर्ता ईडी स्मिथ के साथ मिलकर क्रिकेट को आगे ले जाने का काम करेंगे. वे तत्काल प्रभाव से पद ग्रहण करने वाले है. उनके साथ स्मिथ को इस वर्ष अप्रैल में राष्ट्रीय चयनकर्ता का पद सौपा गया है. 

28 साल के टेलर ने इस नई जिम्मेदारी को स्वीकार करने के बाद कहा, 'यह एक महत्वपूर्ण पद है और इस पद पर नियुक्त होना, मेरे लिए सम्मान की बात है. मैं इस खेल को लेकर हमेशा से उत्सुक रहा हूं. घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के लिए मैं अपने अनुभव का पूरा इस्तेमाल करूंगा.'

टेलर ने इंग्लैंड के लिए सात टेस्ट और 27 वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं. वह विश्व कप 2015 में इंग्लिश टीम में शामिल थे. अब वे टीम को 2019 विश्व कप के लिए तैयार करने का काम करेंगे. फ़िलहाल टीम भारत के साथ वन डे सीरीज खेल रही है. हो सकता है तुरंत प्रभाव से टेलर टीम के साथ जुड़े .

आज सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया

पहले वनडे में इंजमाम के भतीजे ने ठोका शतक

देखें VIDEO : पुरुष और महिला क्रिकेटर्स की सैलरी का यह राज नही जानते है आप ?

 

?