जेम्स कैमरन के इस लुक ने तोड़े सारे रिकॉर्ड
जेम्स कैमरन के इस लुक ने तोड़े सारे रिकॉर्ड
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर में से एक जेम्स कैमरून को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. इतना ही उन्होंने अपनी एक्टिंग के चलते अपने फैंस के दिलों में एक अलग ही स्थान बना लिया है. लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और ही है, दरअसल उनके चर्चाओं में होने की वजह और कुछ नहीं बल्कि उनका नया लुक है. जो कि इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 

जी हां हाल ही में जेम्स कैमरून की एक तस्वीर या यूँ कहा जाए उनकी मूवी का नया लुक इन दिनों लोगों को खूब पसंद आ रहा है. हम बता दें कि वैसे तो जेम्स कैमरून हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते है, और हमेशा ही अपनी एक से बढ़कर एक पोस्ट शेयर करते रहते है. जिसके लिए उनके फैंस भी भर भर कर कमैंट्स भी करते है. वहीं यदि हम बात करें  उनकी और भी पिछली फिल्मों के लुक के बारें में तो यह कहना गलत नहीं होगा कि उनकी इस तस्वीर ने सारे रिकॉर्ड ब्रेक कर दिए है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यदि जेम्स कैमरून के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो यह बात बिलकुल साफ़ है कि उन्हें आखरी बार हॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर मूवी एवेंजर्स  एंडगेम  में देखा गया है, जिसके बाद उनकी एक्टिंग को फैंस के द्वारा बहुत ही सरहाना मिली थी. हम बता दें कि जेम्स की इस फिल्म में उनकी सारी फिल्म का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया था. 

यहां 28 वर्षों बाद 'योग' पर से हटेगा प्रतिबंध, लेकिन मंत्रोच्चारण और नमस्ते कहने पर जारी रहेगा बैन

2 सप्ताह की बच्ची का 'खतना' करना चाह रही थीं दो महिलाएं, कोर्ट पहुंचा मामला

13 वर्षीय हिन्दू लड़की को घर से घसीटकर ले गए, जबरन कबूल करवाया इस्लाम, फिर जबरदस्ती निकाह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -