11 साल बाद शुरू हो रहा है 'अवतार' फिल्म का सीक्वल, जेम्स ने साझा की सेट की तस्वीरें

लॉकडाउन के चलते फिल्म की शूटिंग्स भी बंद हो गई थी. लेकिन धीरे-धीरे कामों की शुरुआत हो रही है. वहीं, जेम्स कैमरन के बहुप्रतीक्षित 'अवतार' सीक्वल का निर्माण अगले सप्ताह न्यूजीलैंड में फिर से शुरू होने की उम्मीद जताई जा रही है. प्रोड्यूसर जॉन लैंडौ ने इंस्टाग्राम पर कहा है कि वह और 'अवतार' के बाकी कलाकार और क्रू मेंबर्स अगले हफ्ते न्यूजीलैंड लौटेंगे.

दरअसल, लैंडौ ने फिल्मों में उपयोग किए गए दो पानी के जहाजों की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "हमारा 'अवतार' सेट तैयार हैं और हम अगले हफ्ते न्यूजीलैंड वापस जाने के लिए उत्साहित हैं. इसे शेयर करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते. "

बता दें की कोरोना वायरस महामारी के वजह से मार्च में न्यूजीलैंड सरकार द्वारा लॉकडाउन के आदेशों के साथ 'अवतार' सीक्वल पर काम बंद हो गया था . इससे पहले एक इंटरव्यू में कैमरन ने साझा किया कि उन्हें विश्वास है कि उनकी बहुप्रतीक्षित 'अवतार 2' योजना के मुताबिक रिलीज होगी. 'अवतार 2' वर्तमान में 17 दिसंबर 2021 को रिलीज के लिए तय है. यह भी माना जा रहा है कि 'अवतार 2' पहली फिल्म की घटनाओं के 11 साल बाद से आगे बढेगी. इसका पहला भाग एक बहुत बड़ी सफलता थी, जो 2009 में रिलीज हुई थी और सबसे अधिक कमाई वाली फिल्म बन गई थी. इसका विश्वव्यापी रिकॉर्ड पिछले साल 'एवेंजर्स : एंडगेम्स' ने तोड़ा था.

जानिए कौन है एलेक्स रोड्रिगेज, इस हॉलीवुड एक्ट्रेस है करीबी संबंध

 

अपने तलाक से बहुत दुखी हैं Chrishell

शादीशुदा Daniel Moder को डेट कर अमेरिका की 'स्वीटहार्ट' ने रचाई थी शादी

Most Popular

- Sponsored Advert -