James Cameron का Titanic भी Avengers के आगे धड़ाम, डायरेक्टर से ऐसे मिली बधाई
James Cameron का Titanic भी Avengers के आगे धड़ाम, डायरेक्टर से ऐसे मिली बधाई
Share:

दुनियाभर में अपनी कमाई से सभी को हैरान कर रही Avengers Endgame की सफलता से विख्यात फ़िल्ममेकर James Cameron भी बेहद ही प्रभावित हुए हैं और हाल ही में फ़िल्म नेTitanic की कमाई का रिकॉर्ड भी तहसनहस कर दिया है, जिसके लिए कैमरून ने एवेंजर्स की टीम को बधाई भी दी है. यह वाकई एक काफी ख़ास बात है.

आपको जनकारी के लिए बता दें कि जेम्स कैमरून ने एक ग्राफिक्स के ज़रिए अपनी भावनाएं ज़ाहिर की हैं और इस सांकेतिक ग्राफिक्स में यह देखा कि एक बड़ा जहाज़ समंदर में एक बड़ी चट्टान से टकरा रहा है और यह चट्टान एवेंजर्स का लोगो नजर आता है.

साथ ही तस्वीर पर लिखा है कि एक आइसबर्ग ने असली टाइटैनिक को आखिरकार डुबो दिया था और मेरे टाइटैनिक को डुबोने के लिए एवेंजर्स को अब आना पड़ा. लाइटस्टॉर्म एंटरटेनमेंट में सभी आपकी इस कामयाबी को सलाम कर रहे हैं और आप लोगों ने यह साबित किया है कि मूवी इंडस्ट्री ना सिर्फ़ ज़िंदा और सेहतमंद है, बल्कि यह पहले से बहुत विशाल भी बन चुकी है. खास बात यह है कि जेम्स कैमरून दुनिया के उन चंद फ़िल्ममेकर्स में शामिल हैं, जिन्होंने तकनीक की मदद से सिल्वर स्क्रीन पर एक अलग दुनिया का निर्माण किया है. आपको बता दें कि एवेंजर्स एंडगेम ने सिर्फ़ नौ दिनों में 2.19 बिलियन डॉलर की कमाई की है और टाइटैनिक ने 2.18 बिलियन डॉलर का बिजनेस लाइफ़ टाइम किया था. 

 

 

पहली तस्वीर के साथ नन्हे राजकुमार का नामकरण, दुनिया पुकारेगी ‘आर्ची हैरिसन माउंटबैटन विंडसर’

पहली तस्वीर : पिता प्रिंस हैरी की गोद में रॉयल बेबी, पास खड़ी माँ मेगन भी निहारती रही

फिर इस पोर्न स्टार ने बुझाई फैंस की प्यास, सोफे पर लेटकर देने लगी ऐसे पोज

फिर बिकिनी में नजर आई डेमी रोज, देखते ही फैंस ने उड़ाई मौज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -