कोरोना काल ने बढ़ाई जेम्स ब्रोलिन और बारबरा स्ट्रीसंड की प्रेम कहानी
कोरोना काल ने बढ़ाई जेम्स ब्रोलिन और बारबरा स्ट्रीसंड की प्रेम कहानी
Share:

23 साल के लिए प्रतिष्ठित हॉलीवुड स्टार बारबरा स्ट्रीसंड से शादी करने वाले अभिनेता जेम्स ब्रोलिन ने हाल ही में अपनी शादी के बारे में खोला और यहां तक ​​​​कि विस्तार से बताया कि कैसे वे हाल ही में महामारी के दौरान फिर से एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। द टॉक पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए, 80 वर्षीय अभिनेता ने अपनी आगामी 23 वीं शादी की सालगिरह पर चर्चा करते हुए बारबरा के बारे में बताया।

"मुझे ऐसी महिलाएं पसंद हैं जो अपनी शांति कहती हैं और मैं एक शांत कारक हूं और वह मुझे उठाती है और ऐसे काम करती है जो मैं सामान्य रूप से पूरा नहीं कर पाती और यह एक आदर्श स्थिति की तरह है, हम दोनों। हमें, लंबे समय तक, कोविड और बहुत से लोगों द्वारा बाहर रखा गया था, इन 15 महीनों के दौरान उनकी शादियाँ अच्छी नहीं रहीं। हमें इस अवधि में सचमुच प्यार हो गया है, बस हर दिन एक साथ रहना और इसे काम करना है, ”जेम्स ने कहा। उन्होंने आगे कहा, "हम में से कोई भी कभी बाहर नहीं गया है और हम बातें करने में अच्छे हैं और 23 साल पहले से बेहतर हैं।"

दादा-दादी होने पर, ब्रोलिन ने कहा, "जोश अपने परिवार के दूसरे सेट के साथ अब 50 से अधिक है और यह अब तक का सबसे अच्छा है। मुझे नहीं लगता कि इससे पहले मुझे कभी पिता या दादा बनने का मौका मिला और इसलिए अब यह वास्तव में बहुत अच्छा है।" 1996 में, ब्रोलिन एक दोस्त के माध्यम से बारबरा स्ट्रीसंड से मिले, और उन्होंने 1 जुलाई 1998 को शादी कर ली। यह जोड़ा कैलिफोर्निया के मालिबू में रहता है। ब्रोलिन स्ट्रीसैंड के इकलौते बच्चे, जेसन गोल्ड के सौतेले पिता हैं।

कल से खुलेगा लॉकडाउन, लेकिन इन चीजों पर अभी भी रहेगा प्रतिबंध

अस्पताल से घर लौटते ही दिलीप कुमार ने शेयर की नरगिस संग थ्रोबैक फोटो, फैंस से पूछा- ‘पता है कब की है?

टाइगर श्रॉफ ने खास अंदाज में दी दिशा पाटनी को जन्मदिन की बधाई, कहा ऐसा शब्द की फैंस हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -