James Bond इस फिल्म में use करेंगे Nokia का पहला 5G फोन
James Bond इस फिल्म में use करेंगे Nokia का पहला 5G फोन
Share:

आप सभी को बता दे कि James Bond की फिल्मों में अक्सर जो गैजेट्स और कारें बताई जाती हैं वो हर शख्स के लिए सपने की तरह हो जाती हैं. हर व्यक्ति चाहता है कि उसे एक बार तो वो गैजेट्स यूज करने को मिल जाए. परन्तु क्या आप जानते हैं कि James Bond कौन सा फोन यूज करता है. पहले का तो पता नहीं परन्तु आने वाली James Bond सीरीज की फिल्म No Time To Die की बात करें तो इस फिल्म में जेम्स बॉन्ड आपको नोकिआ का पहला 5G फोन यूज करता नजर आएगा. जी हां, सही सुना आपने जेम्स बॉन्ड भी नोकिया फोन यूज करता है.

हाल में HMD Global ने James Bond सीरीज के साथ हाथ मिलाया है और इसी के अंतर्गत Nokia 5G फोन पहली बार इस फिल्म में ही नजर आने वाला है. मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस रद्द होने के पश्चात्  नोकिया ने यह कदम उठाया है. वहीं, कंपनी ने यह एलान किया है कि वो 90 सेकंड्स का एक कमर्शियल 8 मार्च को लाएगा जिसमें Nokia के नए स्मार्टफोन की झलक देखने को मिलेगी. इसमें Lashana Lynch नजर आने वाली हैं जो फिल्म में एजेंट नाओमी का रोल निभा रही हैं. वो इस कमर्शियल में अपने मिशन को पूरा करने के लिए Nokia के 5G फोन की मदद लेती नजर आएंगी. इतना ही नहीं फिल्म के एक सीन में खुद जेम्स बॉन्ड भी यह फोन यूज करते नजर आएंगे.

आपको बता दे कि James Bond की फिल्म में Nokia के इस नए फोन के अतिरिक्त इस फिल्म में Nokia 7.2 और Nokia 3310 भी नजर आने वाले हैं. हाल में इस फिल्म में फोन के प्रमोशन को एक झटका लगा है क्योंकि कोरोना वायरस के कारण से फिल्म की रिलीज डेट मार्च की बजाय अब नवंबर तक बढ़ गई है और यह अब 12 नवंबर को पर्दे पर आएगी. वहीं, Nokia 5G फोन 19 मार्च को लंदन में लॉन्च होने वाला है. बता दें कि कुछ समय पहले ही HMD Global के चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर जूहो सरविकास  ने इसे लेकर एक ट्वीट शेयर किया था जिसमें इसकी हिंट दी थी.

5G WhatsApp कॉल यूजर्स को बना देगी दीवाना, ओपो ​ने किया ऐसा काम

सैमसंग के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट

TikTok की कंपनी ने लांच किया म्यूजिक एप Resso

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -