जेम्स बॉन्ड सीरीज : महिला बॉन्ड देखने की उम्मीद पर फिरा पानी, निर्माताओं ने कही ये बात

जेम्स बॉन्ड सीरीज : महिला बॉन्ड देखने की उम्मीद पर फिरा पानी, निर्माताओं ने कही ये बात

हॉलीवुड की चर्चित फिल्म ​सीरीज जेम्स बॉन्ड के चाहने वालो की हिंदी सिनेमाजगत में कोई कमी नही है. जेम्स बॉन्ड सीरीज भारतीय दर्शकों के बीच भी बहुत पंसद की जाती है. लेकिन इस फिल्म के बारें में एक अहम बात सामने आई है. बता दे कि 'जेम्स बॉन्ड' उन चुनिंदा हॉलीवुड फिल्म सीरीज में शामिल है, जिसकी फैंन फॉलोइंग पूरी दुनिया में है. सीरीज का अगला पार्ट 'नो टाइम टू डाई' का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में डेनियल क्रेग एक बार फिर जेम्स बॉन्ड 007 के किरदार में दिखेंगे जबकि विलेन के रोल में ऑस्कर अवॉर्ड जीत चुके अभिनेता रामी मालेक दिखाई देंगे. 

ब्रैडली कूपर का बयान, कहा- 'निर्माता के तौर पर 'जोकर' का हिस्सा बनना मेरे लिए गर्व की बात'...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म 8 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी. फिल्म 'नो टाइम टू डाई' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. कुछ वक्त पहले ऐसा सुनने को मिला था कि बॉन्ड सीरीज की अगली फिल्म में एजेंट 007 का किरदार कोई महिला निभा सकती है. वहीं 'कैप्टन मार्वल' में काम कर चुकीं ऐक्ट्रेस लशाना लिंच का नाम भी सुनने को मिला. लेकिन अब जेम्स बॉन्ड सीरीज के प्रोड्यूसर ने ऐसी किसी भी खबर से इनकार कर दिया है.

इस मॉडल ने शेयर की हॉट तस्वीरें, जिसे देख फैंस की सांसे हुई तेज

फिल्म को लेकर जेम्स बॉन्ड सीरीज के प्रोड्यूसर बारबरा ब्रोकॉली ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए कहा कि 007 किसी भी रंग और कदकाठी का हो सकता है लेकिन एक महिला नहीं हो सकती है. ब्रोकॉली ने आगे कहा कि जो किरदार एक पुरुष के लिए बना हो उसमें किसी महिला को लेने में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by James Bond 007 (@007) on

हॉलीवुड एक्ट्रेस लिंडसे लोहान की मां को इस गलती के लिए जेल में बिताने पड़ सकते 6 महीने

इस मॉडल की कामुक अदाओं के दीवाने हो जाएंगे आप, यदि एक बार देख ली फोटोज

इस हॉट एक्ट्रेस की जवानी ही नहीं फोटोज भी सोशल मीडिया पर लगा रही आग