007 जेम्स बॉन्ड भी है 'पान मसाला' के दीवाने, देखे वीडियो.....
Share:

हॉलीवुड फिल्म के दिग्गज अभिनेताओ में  शुमार अभिनेता पियर्स ब्रोसनन के बारे में तो आप को पता ही होगा. पियर्स ब्रोसनन जो की हॉलीवुड के जेम्स बॉन्ड के नाम से भी काफी मशहूर है. अब एक बार फिर से हमे अभिनेता पियर्स ब्रोसनन के बारे में कुछ पता चला है. खबर है कि हॉलीवुड का यह जेम्स बॉन्ड आजकल अपने हाथो में बंदूक-गन नही थामे हुए है बल्कि, अब हमे उनके हाथो में पान मसाला नजर आ रहा है.

आजकल हॉलीवुड अभिनेता पियर्स ब्रोसनन का पान मसाला का विज्ञापन वाला वीडियो खासा सुर्खियों में है. देखा जाए तो हॉलीवुड के इस जेम्स बॉन्ड के हाथो मे पान मसाला काफी मजेदार लग रहा है. अभिनेता पियर्स ब्रोसनन जो कि हॉलीवुड की बहुत ही सफलतम फिल्मो में अपने शानदार अभिनय को दोहरा चुके है. पियर्स ब्रोसनन ने हॉलीवुड की इन फिल्मो में अपना धमाकेदार प्रदर्शन को दोहराया है.

जिसमे है...James bond , 007 in GoldenEye, Tomorrow Never Dies, Die Another Day and The World is not enough इसके अलावा हॉलीवुड एक्टर पियर्स ब्रोसनन और भी हॉलीवुड की चर्चित फिल्मो में हमे नजर आ चुके है. हॉलीवुड एक्टर पियर्स ब्रोसनन का यह पान मसाला वीडियो आप भी देखे अगर आप ने नही देखा हो तो, इस विज्ञापन पर लोगो के द्वारा भी फनी फनी जोक्स कर रहे है.                

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -