जेम्स एंडरसन क्यों हुए भारत के खिलाफ सीरीज से बाहर
जेम्स एंडरसन क्यों हुए भारत के खिलाफ सीरीज से बाहर
Share:

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने एक जानकारी देते हुए कहा है कि इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले पूरी तरह फिट होने के लिए 6 हफ्ते के लिए आराम दिया गया है. इस दौरान वह किसी भी तरह के क्रिकेट से दूर रहेंगे. इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने आज इसकी जानकारी देते हुए बताया कि देश के लिए सबसे ज्यादा टेस्ट विकेट लेने वाला लंकाशर का यह स्विंग गेंदबाज इस दौरान क्रिकेट से दूर रहेगा और इस समय को चोटिल दाएं कंधे से उबरने के लिए इस्तेमाल करेगा. वे लंकाशर के लिए अगले दो काउंटी मैचों में नहीं खेलेंगे. भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज एक अगस्त से शुरू होकर 6 सप्ताह तक चलेगी.

इंग्लैंड के कोच ट्रेवर बेलिस ने कहा यह ‘ जरूरी’ है कि इससे पहले एंडरसन पूरी तरह फिट हों. 35 साल के एंडरसन अब एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेलते हैं.

बेलिस ने ईसीबी की ओर से जारी बयान में कहा , ‘भारत के खिलाफ हमें एक अगस्त से 6 सप्ताह में 5 टेस्ट मैच खेलने हैं, जो हमारे गेंदबाजों के लिए कठिन और चुनौतीपूर्ण होंगे. हमारे लिए यह सुनिश्चित करना जरूरी है कि एंडरसन सीरीज में पूरी तरह फिट होकर जाएं.’

अब डेविड वॉर्नर कर रहे है ये काम

एशिया कप फाइनल में बांग्लादेश से हारा भारत

मिड ऑन को अंदर बुला लो- मुझे छक्का मारना है और फिर ...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -