Ind Vs Eng: दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो सकते हैं एंडरसन, कोच ने दिए संकेत
Ind Vs Eng: दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो सकते हैं एंडरसन, कोच ने दिए संकेत
Share:

नई दिल्ली: भारत के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला जीतकर इंग्लैंड के हौसले जरूर बुलंद है, जिससे टीम के खिलाड़ियों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। दूसरा मुकाबला 13 फरवरी से एमए चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में ही खेला जाएगा, जिसे लेकर सभी खिलाड़ी अभी से नेट प्रैक्टिस कर खूब पसीना बहा रहे हैं।

दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड के चयन कर्ता अपने प्रमुख गेंदबाज को लेकर बड़ा फैसला ले सकते हैं। दरअसल, ऐसी ख़बरें आ रहीं हैं कि तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को दूसरे टेस्ट में आराम दिया जा सकता है। इंग्लैंड के कोच क्रिस सिल्वरवुड ने इसके संकेत दिए हैं। एंडरसन ने भारत के खिलाफ यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए पहले टेस्ट मैच के पांचवें दिन दूसरी पारी में तीन विकेट लिए थे और इंग्लैंड की जीत की पटकथा लिखी थी।

एंडरसन ने पहली पारी में भी दो विकेट झटके थे। किन्तु इंग्लैंड के कोच सिल्वरवुड ने संकेत दिए हैं कि टीम की नियमित बदलाव नीति के चलते एंडरसन को दूसरे टेस्ट में आराम दिया जा सकता है। सिल्वरवुड ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, "मैं विजेता टीम को बदलने के अनिच्छुक नहीं हूं, यदि यह टीम और खिलाड़ियों के लिए सबसे अच्छा है। हां, एंडरसन ने पहले टेस्ट मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया किन्तु हमें इंतजार कर देखना होगा कि आगे क्या होता है।"

Pucovski और मार्कस हैरिस विक्टोरिया शेफील्ड शील्ड दस्ते में हुए नामित

हम चेन्नईयिन के खिलाफ तीन अंक पाने के पूरी तरह से थे हकदार: Coyle

असम सरकार ने रिजिजू के बाद हिमा दास को डीएसपी किया नियुक्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -