दूसरे टेस्ट के लिए टीम में शामिल हुआ इंग्लैड का यह दिग्गज बॉलर
दूसरे टेस्ट के लिए टीम में शामिल हुआ इंग्लैड का यह दिग्गज बॉलर
Share:

नई दिल्ली: पहले टेस्ट मैच में मिली हार के बाद पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने अपनी 14 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है. ओल्ड ट्रेफर्ड में 22-26 तक होने वाले इस टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम में प्रमुख तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन की वापसी हुई है. इसके अलावा बेन स्टोक्स और आदिल रशीद को भी टीम में शामिल किया गया है.

चोट के कारण जेम्स एंडरसन और बेन स्टोक्स पहले टेस्ट में नहीं खेल सके थे, तो पाकिस्तान के गेंदबाज यासिर शाह के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए इंग्लैंड ने भी अपनी टीम में लेग स्पिनर आदिल रशीद को जगह दी है. रशीद के टीम में शामिल होने से शायद इंग्लैंड दो स्पिनरों के साथ मैदान में उतर सकता है या फिर मोइन अली को टीम से बाहर किया जा सकता है. पिछले टेस्ट में मोइन अली ने गेंदबाजी में कुछ खास प्रदर्शन नहीं पाए थे. लगातार असफल रहने वाले जेम्स विंस भी इंग्लैंड टीम के लिए चिंता का विषय बने हुए हैं लेकिन उन्हें टीम में बरकरार रखा गया है.

हालाँकि बेन स्टोक्स के लौटने से उनके प्लेइंग इलेवन में रहने की सम्भावना काफी कम है. जेम्स एंडरसन के आने से स्टीवन फिन या जेक बॉल को टीम से बाहर होना पड़ सकता है, क्योंकि क्रिस वोक्स ने लॉर्ड्स टेस्ट में 11 विकेट लेकर टीम में अपनी जगह पक्की कर ली है. इंग्लैंड को दूसरे टेस्ट में अपने सबसे सफल तेज गेंदबाज एंडरसन से काफी उम्मीदें होंगी और उनके ऊपर टीम को सीरीज में वापसी करवाने की जिम्मेदारी होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -