जमाल खशोगी हत्याकांड: तुर्की पुलिस ने शव की खोज में खंगाले होटल लेकिन नहीं मिला कोई सुराग
जमाल खशोगी हत्याकांड: तुर्की पुलिस ने शव की खोज में खंगाले होटल लेकिन नहीं मिला कोई सुराग
Share:

अंकारा.  कुछ हफ़्तों पहले ही सऊदी अरब के पत्रकार जमाल खशोगी के लापता होने और फिर तुर्की में सऊदी अरब के दूतावास में बेरहमी से मारे जाने का मामला सामने आया था. इस मामले के सामने आने के बाद से ही पूरी दुनिया में इसका बहुत विरोध और हंगामा हो रहा है. इस मामले में कुछ दिनों पहले ही अमेरिका ने अपने हाथ पीछे खींच लिए है लेकिन तुर्की पुलिस अभी भी इस मामले से जुड़े साक्ष खोजने में जुटी हुई है.

अमेरिका के मून मिशन पर उठने लगे सवाल, अब रूस कराएगा जाँच

दरअसल तुर्की पुलिस ने हाल ही में सऊदी अरब के पत्रकार जमाल खशोगी की लाश के अवशेषों को खोजने के लिए एक अभीयान चलाया था. इस अभीयान के तहत तुर्की पुलिस ने कल (सोमवार) को तुर्की के उत्तरपश्चिमी प्रांत के दो आलीशान होटलों पे छापेमारी कर के छानबीन की थी. हालाँकि इस छानबीन में पुलिस के हाथ अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है. अमेरिका की एक मशहूर समाचार एजेंसी ने हाल ही में पेश की अपनी एक रिपोर्ट में इस बात का दावा किया है. इस रिपोर्ट में कहा गया है कि सोमवार की सुबह अधिकारियों ने खोजी कुत्तों और ड्रोन के साथ  यालोवा के टरमल जिले की दो आलीशान होटलों (विला) में छापेमारी की थी. 

 

वाइट बिकिनी पहनकर अपने हुस्न के जलवे बिखेर रहीं मानुषी छिल्लर

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सऊदी अरब के पत्रकार जमाल खशोगी के तुर्की में सऊदी अरब के दूतावास में मारे जाने की खबर की पुस्टि हुई थी. इसके बाद दुनिया भर में इसका विरोध हुआ था और दुनिया को उम्मीद थी कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इस मामले में  कड़ी करवाई करते हुए सऊदी अरब पर भी कई प्रतिबन्ध लगाएंगे लेकिन ट्रम्प ने इस मामले को लेकर कहा कि वो  सऊदी अरब के शासकों को इस मामले के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराएंगे और उनके खिलाफ कोई एक्शन भी नहीं लेंगे.

ख़बरें और भी 

रिसर्च में खुलासा, महिलाओं के लिए अब उनका घर भी सुरक्षित नहीं, रोज जान गवा रही है सैकड़ों महिलाएं

अफगानिस्तान : तालिबानी आतंकियों ने किया एक और आतंकी हमला, 20 पुलिसकर्मियों की मौत, कई घायल

चीन की साख पर खतरा, क्षतिग्रस्‍त हुआ 2000 वर्ष पुरानी ग्रेट वाल का 30% हिस्‍सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -