शख्स ने लॉटरी में जीते करोड़ों रूपए, लेकिन कुछ इस तरह लेने आया कि डर जायेंगे आप
शख्स ने लॉटरी में जीते करोड़ों रूपए, लेकिन कुछ इस तरह लेने आया कि डर जायेंगे आप
Share:

बहुत ही कम लोगों के साथ होता है कि उनकी लॉटरी खुल गई हो. ऐसे कई किस्से सुनने में आये हैं जिनमे लोगों को लॉटरी निकलती है. आज हम ऐसे ही एक और केस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे और हंस पड़ेंगे. आपको बता दें, एक शख्स को लॉटरी निकली और उसे लेने गया. लेकिन वहां उसने कुछ ऐसा किया जिस पर आप भी हंस पड़ेंगे कि आखिर ये क्या किया उसने. 

दरअसल, खबर के अनुसार जमैका में एक शख्स ने 7 करोड़ से ज्यादा की लॉटरी जीती है, लेकिन लॉटरी लेने के लिए वह Scream Mask पहनकर पहुंचा. ऐसा होता नहीं है वैसे लेकिन इस शख्स ने ऐसा ही किया है. इसके पीछे की वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे, क्योंकि व्यक्ति ने बताया कि यह मास्क पहनने के बाद कोई ये नहीं जान पाएगा कि लॉटरी मिलने वाला शख्स दिखता कैसा है, जिससे कोई चोरी नहीं कर सकता. चेक लेने पहुंचे इस व्यक्ति की कई फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. इसी के साथ उनके मिम्स भी काफी वायरल हो रहे हैं. 

लेकिन आपको बता दें, इस व्यक्ति का नाम ए कैंपबैल बताया जा रहा है, जिसने 158 मिलियन जमैकन डॉलर की लॉटरी जीती. यह राशि भारतीय रुपये में करीब 7 करोड़ 78 लाख रुपये होगी. व्यक्ति को यह लॉटरी सुप्रीम वेंचर्स सुपर लोटो में भाग लेकर मिली. इतने पैसे मिलने के बाद शख्स ने बताया कि इन पैसों से मैं एक नया घर खरीदूंगा. मेरा एक छोटा सा बिजनेस है, जिसमें निवेश करके उसे बड़ा बनाउंगा. ऐसा ही पहले भी हुआ है. 

एक-दो नहीं बल्कि 27 कैंची से काटता है ये नाई बाल, अनोखा वीडियो हो रहा वायरल

Video : महिला को दिखा बस सीट में सांप, डरकर हुई ये हालत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -