सोशल मीडिया पर छाए क्रिस गेल, किया ऐसा डांस की एक्टर्स भी हो जाएंगे हैरान

IPL को लेकर अभी देश में भारी क्रेज बना वही हुआ है, इंडियन प्रीमियर लीग का आगाज 9 अप्रैल से हो चुका है। किंग्स इलेवन पंजाब के धुरंधर प्लेयर क्रिस गेल एक बार फिर से अपनी जबरदस्त पारी खेलने के लिए तैयार हैं। हालांकि, उससे पूर्व क्रिस गेल अपने एक नए म्यूजिक वीडियो को लेकर बहुत सुर्ख़ियों में बने हुए हैं, जो कि कल मतलब 11 अप्रैल को रिलीज हुआ। इस सांग के बोल हैं- जमैका टू इंडिया।

वही क्रिस गेल का यह सांग यूट्यूब पर बहुत धमाल मचा रहा है। इस सांग के लिए क्रिस गेल ने इंडियन रैपर एमीवे बंटाई के साथ हाल मिलाया है। सांग के वीडियो में आप देख सकते हैं कि क्रिस गेल हॉट लड़कियों के मध्य घिरे हुए हैं तथा अपने डांस मूव्स से हर कोई दीवाना हो रहा हैं। क्रिस गेल के डांस मूव्स देखकर अच्छे अच्छे स्टार्स के पसीने छूट सकते हैं।

साथ ही यह सांग यूट्यूब पर फर्स्ट नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। इसे अभी तक 40 लाख से अधिक व्यक्ति देख चुके हैं। इस सांग में क्रिस गेल का अनुमान फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। बता दें कि क्रिस गेल इंडियन सांग्स को बहुत पसंद करते हैं। उनके कई वीडियोज वायरल हुए हैं, जिनमें वह बॉलीवुड से लेकर सपना चौधरी तक के सांग्स पर थिरकते हुए नजर आए। फिलहाल क्रिस गेल के क्रिकेट करियर की बात करें तो यह उनका अंतिम आईपीएल सीजन हो सकता है। हालांकि, क्रिस गेल के केस में कुछ भी पॉसिबल है। कभी क्रिस गेल का बल्ला नहीं चलता, तो कभी वह अपने चौकों छक्कों से वह धमाल करके बताते हैं, जिसकी किसी को आशा नहीं होती। हो सकता है कि IPL के इस सीजन में भी एक बार फिर से क्रिस गेल अपनी बल्लेबाजी से सभी को चौंका दे।

IPL 2021: RCB को मिली बड़ी राहत, फिट होकर वापस लौटा ये धाकड़ बल्लेबाज़

IPL 2021: राजस्थान और पंजाब में आज मुकाबला, जानिए अब तक किसका पलड़ा रहा है भारी

खेल मंत्री किरण रिजिजू ने जम्मू-कश्मीर में किया खेलो इंडिया स्टेट सेंटर ऑफ एक्सीलेंस का उद्घाटन

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -