अधेड़ उम्र में एक बार फिर टीवी की इस सास ने कराया ख़ास फोटोशूट
अधेड़ उम्र में एक बार फिर टीवी की इस सास ने कराया ख़ास फोटोशूट
Share:

इन दिनों तो हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड से ज्यादा टीवी की अभिनेत्रियों की चर्चाए की जा रही है. कुछ दिन पहले ही ज़ी टीवी के शो जमाई राजा फेम एक्ट्रेस अचिंत कौर ने बोल्ड फोटोशूट करवाकर सभी का दिल जीत लिया था.

 

और हाल ही में अचिंत ने एक बार फिर बोल्ड फोटोशूट करवाकर सभी को हैरान कर दिया है. उन्होंने एक बार फिर बोल्ड फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

 

टीवी पर सास के किरदार में नजर आने वाली अचिंत कौर असल जिंदगी में बेहद ही हॉट है. इस उम्र में भी अचिंत बाकी की यंग बोल्ड अभिनेत्रियों को टक्कर दे रही हैं.

अचिंत हमेशा ही पर्दे पर साड़ी में नजर आई हैं लेकिन इस बार उनके ऐसे हॉट रूप को देखकर हर कोई हैरान हो गया हैं. अचिंत अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखती हैं.

अचिंत कई टीवी शोज़ में नजर आ चुकी हैं. अब तक वो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'पिया का घर', 'कहानी घर घर की', 'विरूद्ध', 'झांसी की रानी', 'जमाई राजा', 'करम अपना-अपना' जैसे टीवी शोज़ में अपने शानदार अभिनय की झलक दिखा चुकी हैं.

और सिर्फ छोटा पर्दे ही नहीं बल्कि बड़े पर्दे पर भी अचिंत अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी हैं. 'हीरोइन', '2 स्टेट्स', 'जूली', 'ओम जय जगदीश', 'कॉरपोरेट' और 'गुजारिश' जैसी फिल्मों में अचिंत नजर आई हैं.

शादी से एक महीने पहले किन्नर बहु के मंगेतर ने घोड़ी चढ़ने से किया मना

इस एक्ट्रेस ने हरभजन सिंह को उठाया था कन्धों पर, अब नजर आया बिकिनी अवतार

छोटे पर्दे की इस संस्कारी बहु ने खुलेआम दिखाया अपना बिकिनी अवतार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -