जमाई राजा की इस एक्ट्रेस ने क्लीवेज दिखाकर लूटी महफ़िल
जमाई राजा की इस एक्ट्रेस ने क्लीवेज दिखाकर लूटी महफ़िल
Share:

इन दिनों लगातार कई छोटे पर्दे की एक्ट्रेस अपने हॉट लुक दिखा रहीं हैं. ऐसे में हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस में से एक मानी जाने वाली निया शर्मा भी इन दिनों लगातार चर्चाओं में हैं और अपने सेक्सी लुक से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. वह आए दिन अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया पर धमाल मचाती रहती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. आपको बता दें कि निया शर्मा सोशल मीडिया लवर हैं और सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करने का कोई भी मौका वह अपने हाथ से नहीं गवाती हैं.

हाल ही में भी उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों को शेयर किया है जो सेक्सी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं इसमें वह बोल्ड अंदाज दिखा रहीं हैं. आप देख सकते हैं निया शर्मा ने अपनी इन लेटेस्ट तस्वीरों में ब्लैक ड्रेस पहन रखा है, जिसमें उनकी क्लीवेज साफ नजर आ रहा है. इसी के साथ इन तस्वीरों में उनका कातिलाना अंदाज दिखाई दे रहा है.

एक तस्वीर निया ने लहंगे में शेयर की है जो सेक्सी ही दिखाई दे रही है. निया के लिए फैंस की दीवानगी का अंदाजा उनकी तस्वीरों पर आए कमेंट्स से लगाया जा सकता है. आप सभी को बता दें कि सोशल मीडिया पर निया शर्मा के 2.4 मिलियन फॉलोवर्स हैं जो सभी उनके लिए दीवाने हैं और उन्हें पसंद करते हैं. निया शर्मा इन दिनों कलर्स चैनल के पॉपुलर सीरियल ''इश्क में मरजावां'' में आरोही की भूमिका में नजर आ रही हैं.

सेक्स, एक्शन से भरपूर है एकता कपूर की नयी वेब-सीरीज 'अपहरण' का ट्रेलर

पत्नी के सपोर्ट के लिए बिग बॉस 12 में जाएंगे शोएब, लेंगे करणवीर की क्लास!

दीपक पर इस बात को लेकर भड़कीं राखी सावंत, कहा - 'मैं गंदी चीज...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -