आखिरकार आ ही गया Jamai 2.0 का दमदार ट्रेलर, दिखा निया का हॉट अवतार
आखिरकार आ ही गया Jamai 2.0 का दमदार ट्रेलर, दिखा निया का हॉट अवतार
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री निया शर्मा और रवि दूबे की जोड़ी को आप बहुत जल्द ‘जमाई राजा 2.0’ में देखने वाले हैं जिसका ट्रेलर हाल ही में सामने आया है. जी हाँ, आपको बता दें कि दोनों वापसी के लिए तैयार हैं लेकिन टीवी की ये सुपरहिट जोड़ी छोटे पर्दे पर नहीं बल्कि वेब सीरीज के जरिए एक बार फिर दर्शकों के दिलों पर धूम मचाने के लिए आ रही है.

 

आप सभी को बता दें कि हाल ही में 'जमाई राजा 2.0’ का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है जो आप सभी देख सकते हैं. वहीं इस ट्रेलर को जारी करने से पहले मेकर्स ने इस वेब सीरीज का पोस्टर और टीजर रिलीज किया था और उस पोस्टर को बहुत पसंद किया गया था. आप सभी को मालूम हो कि ‘जमाई राजा 2.0’ का ट्रेलर सोशल मीडिया पर जारी किया गया है और इसमें एक बार फिर निया शर्मा और रवि दूबे एक दूसरे के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं और दोनों का अंदाज काफी बदला हुआ दिखाई दे रहा है.

निया ने इस टरलर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर लिखा है Life is not a game to be won, Jeena aana chahiye, jeetna nahi. Jamai 2.0 premieres 10th September only on #ZEE5. #Jamai2Point0 #Jamai2@ravidubey2312 @chintzykaur @Zee5Premium @viniyardfilms#NiaSharma #RaviDubey #AchintKaur #RoshniAndSiddharth #SidNi #ComingSoon #NiVi #10thSeptOnZEE5 इस ट्रेलर के बाद अब लोगों की दिलचस्पी बढ़ गई है. आप भी देखिए ट्रेलर.

उर्वशी ने इस कपल के डांस को कहा ड्रामा, भड़की एक्ट्रेस बोली- 'वो हार बर्दाश्त नहीं....'

नच बलिये 9 के मंच पर विशाल के लिए आईं मधुरिमा की माँ, कहा- 'औरत की रिस्पेक्ट...'

रील नहीं रियल लाइफ में 'राधाकृष्ण' के कलाकारों ने रचाया रास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -