पहले तो डॉक्टरों पर थूका, अब कोरोना से जान बचाने के लिए रो रहे जमाती
पहले तो डॉक्टरों पर थूका, अब कोरोना से जान बचाने के लिए रो रहे जमाती
Share:

नई दिल्ली: खतरनाक कोरोना वायरस के उपचार के दौरान डॉक्टरों पर थूकने वाले तबलीगी जमात के लोग अब उनसें जान बचाने की गुहार लगा रहे हैं। जी हां, देश-दुनिया में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में तबलीगी जमात से ताल्लुक रखने वाले तीन लोगों को हैलट अस्पताल स्थित आइसोलेशन वॉर्ड में एडमिट कराया गया था।

शुरुआत में इस बात की शिकायत मिली थी की ये तीनों जमाती उपचार में न तो डॉक्टरों का सहयोग कर रहे हैं बल्कि इन्होंने हेल्थ स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार भी किया। वहीं, जब इन लोगों की स्थिति बिगड़ने लगी तो कोरोना से संक्रमित तीनों, मेडिकल स्टाफ के सामने फूट-फूटकर रोने लगे। इन लोगों ने हेल्थ वर्कर्स के सामने गिड़गिड़ाकर अपनी जान बचाने की गुहार लगाई।

मीडिया ने इस मामले में हैल अस्पताल के सीएमओ डॉक्टर अशोक शुक्ला के साथ बातचीत की है। अशोक शुक्ला ने कहा है कि, 'शुरुआत में ये तीनों जमाती समय पर दवा नहीं खाते थे, डॉक्टरों का सहयोग भी नहीं करते थे। किन्तु अब वे पूरी तरह से डॉक्टर्स, नर्सों की बात मान रहे हैं। बाकी रोना वगैरह यह मनोवैज्ञानिक असर है। जब भी कोई शख्स बहुत अधिक डर जाता तो इस तरह की प्रतिक्रिया देता है।'

बंदर बुखार ने लोगों को अपना शिकार बनाना किया शुरू, कभी ले चुका है 23 लोगों की जान

डोनेशन देने के बाद अपने बॉडीगार्ड के लिए यह बड़ा काम करेंगे सलमान

खड़ी फसल को देखकर परेशान हो रहे किसान, इस वजह से नहीं कर पा रहे कटाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -