JALSA फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज, विद्या बालन के चेहरे पर मुस्कान के साथ दिखा खौफ
JALSA फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज, विद्या बालन के चेहरे पर मुस्कान के साथ दिखा खौफ
Share:

विद्या बालन (Vidya Balan) और शेफाली शाह (Shefali Shah) स्टारर मूवी जलसा (Movie Jalsa) से दोनों अभिनेत्री का फर्स्ट लुक रिवील (Jalsa First Look Poster) भी जारी कर दोइया गया है. हालांकि शेफाली और विद्या बालन के फर्स्ट लुक पोस्टर से मूवी के बारे में अधिक कुछ पता नहीं चल पाया है कि मूवी में आखिर क्या होने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस मूवी फिल्म में विद्या बालन एक जर्नलिस्ट की भूमिका निभाती दिखाई देने वाली है. वहीं मूवी में शेफाली शाह एक कुक का किरदार निभाती दिखाई देने वाली है. T-सीरीज के इंस्टाग्राम पेज से एक पोस्ट भी सामने आ चुकी है जिसमें विद्या बालन और शेफाली शाह का लुक फैंस के साथ साझा किया गया है.

जलसा : क्या है विद्या बालन के पोस्टर में: इन फोटोज में पहली फोटो विद्या बालन की है इसमें विद्या कॉन्फिडेंस के साथ चेहरे पर हल्की मुस्कान के साथ नज़र आ रही है. लेकिन विद्या के ठीक पीछे एक डरी हुई छवि देखने के लिए मिली है. ब्लैक एंड व्हाइट में हल्के शेड में खड़ी विद्या के चेहरे पर एक डर भी दिखाई दे रहा है. पोस्टर पर बैकग्राउंड ब्लर लाइटनिंग वाला है, जो कि तेज रफ्तार भरी जिंदगी को दर्शाने का प्रयास कर रहा है. अगली फोटो शेफाली शाह की है.

पोस्टर देख क्या बोले फैंस: इन पोस्टर्स को देख कर लोग कह रहे हैं- विद्या फिर से कुछ कमाल करने वाली है. एक यूजर ने कहा- विद्या का बहुत इंतजार किया है फाइनली शी इज बैक, तो किसी ने लिखा- शेफाली शानदार अदाकारा है ह्यूमन सीरीज में भी एक्ट्रेस ने गजब किया था और दिल्ली क्राइम में भी उनका परफॉर्मेंस और भी अच्छा था. श्योर है कि विद्या को भी वह टक्कर देने वाली है.

फैंस कहते नजर आए- जलसा की प्रतीक्षा है, बता दें ये मूवी 18 मार्च को एमेजॉन प्राइम पर रिलीज की जाने वाली है. इस पोस्टर को शेयर कर कैप्शन में लिखा गया है- ‘आपको पता है कि ये एक बहुत शानदार एक्सपीरियंस होने वाला है. जब दो फाइनेस्ट एक्टर्स साथ में आएंगी तो कमाल होगा. जलसा ऑन प्राइम स्टे ट्यून, 18 मार्च को प्राइम वीडियो पर.’

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by T-Series (@tseries.official)

शो 'लॉक अप' के प्रीमियर में फिर ऋतिक पर भड़कीं कंगना, बोलीं- '6 उंगली वाले का...'

PM मोदी को ट्रोल करने पर खुद ट्रोल हुए KRK, यूजर बोले- 'आपकी कांग्रेस ने नैया डूबा दी'

आलिया की एक्टिंग की मुरीद हुई सामंथा, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -