घर में चोरी करने घुसे चोरों ने बनाई चाय और पीकर किया रेस्ट, अंत में हो गए फरार

Jan 14 2019 03:43 PM
घर में चोरी करने घुसे चोरों ने बनाई चाय और पीकर किया रेस्ट, अंत में हो गए फरार

हाल ही में एक अपराध के मामले में सभी में सनसनी फैला दी है. जी हाँ, यह मामला जलपाईगुड़ी का है जहाँ चोरी की एक अजीबो-गरीब घटना सामने आयी है. इस मामले में घर में चोरी के इरादे से घुसे चोरों ने पहले तो चोरी की, लेकिन इसके बाद जो किया वह सुनकर आपकी हंसी नहीं रुक पाएगी. जी हाँ, खबरों के अनुसार पहले चोरों ने चोरी की और उसके बाद सबने मिल कर घर में चाय बनाई और बड़े इत्मीनान से बैठकर चाय पी. वहीं चाय पीने के बाद सभी चोरों ने घर में आराम भी किया. अंत में वहीं कंबल तान कर सोए और फिर जब उठे तो सारा सामान लेकर वहां से भाग गए.

इस मामले में मिली पूरी जानकारी के अनुसार यह चोरी की यह घटना जलपाईगुड़ी के विवेकानंद पाड़ा इलाके की है, जहां घर की मालकिन ईला सरकार पहले यहां अपनी तीन बेटियों के साथ रहती थीं लेकिन एक-एक कर सभी बेटियों की शादी करने के बाद वह कोलकाता में अपनी एक बेटी से मिलने गई थीं, तभी चोरों ने घर में घुसकर पूरा घर साफ कर डाला. आप सभी को यह भी बता दें जलपाईगुड़ी के मैनागुड़ी में आशा भोंसले का एक प्रोग्राम था, जहां कार्यक्रम में भीड़ को देखते हुए शहर के आधे से ज्यादा पुलिस बल की तैनाती की गई थी. वहीं चोर भी मौके का फायदा उठाकर खाली घर में घुस गए और वहां आराम से पार्टी की और उसके बाद सो गए और उठने के बाद सारा सामान लेकर आराम से निकल गए.

मिली जानकारी के मुताबिक़ जब सुबह जब आस-पड़ोस के लोगों ने घर का टूटा हुआ ताला देखा तो ईला की बेटी झिमली पाल को फ़ोन किया उसके बाद झिमली वहां आईं और उसने देखा कि अलमारी का सारा सामान इधर उधर फैला पड़ा है. रसोई घर में चाय का बर्तन पड़ा हुआ है जिसमे चोरों ने चाय बनाई ओर कप भी पड़े हैं. वहीं बगल में देखा की जमीन पर गद्दा बिछा पड़ा हुआ है वह भी कम्बल तकिये के साथ. उसके बाद उसने पुलिस में शिकायत की जहाँ से पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है.

घर से शौच के लिए निकला युवक, भुन दिया गोलियों से

लगातार हो रहा था लड़की के पेट में दर्द, अस्पताल जाते ही हुआ बड़ा खुलासा

अपने दोस्त के साथ पत्नी को सुलाने के लिए तैयार था पति लेकिन...