जल्लीकट्टू हिंसा पर रजनीकांत ने कहा: ‘‘असामाजिक तत्व' छात्र आंदोलन को कर रहे हैं बदनाम
जल्लीकट्टू हिंसा पर रजनीकांत ने कहा: ‘‘असामाजिक तत्व' छात्र आंदोलन को कर रहे हैं बदनाम
Share:

साउथ के दिग्गज सुपरस्टारों में शुमार सुपरस्टार रजनीकांत ने भी तमिलनाडु के लोकप्रिय प्राचीन खेल जल्लीकट्टू का समर्थन किया है. सुनने में आया है की 'कबाली' के इस अभिनेता ने भी जल्लीकट्टू का समर्थन करते हुए कहा है की वह इस खेल को जरूर खेला जाना चाहिए. रजनीकांत ने अपने बयान में कहा है कि, इसे जरूर खेला जाना चाहिए क्योंकि यह तमिल संस्कृति का हिस्सा है.

वैसे भी देखा जाए तो हफ्ते भर चले विरोध प्रदर्शन के बीच सांडों के खेल जलीकट्टु से जुड़ा बिल तमिलनाडु विधानसभा में सोमवार को सर्वसम्मति पास किया जा चुका है. वहीं सरकार ने पशुओं पर क्रूरता से जुड़े बिल में संशोधन किया गया है. हालांकि इससे पहले सोमवार को दिन पर तमिलनाडु की सड़कों पर हिंसक प्रदर्शन होते रहे.

अब इस पर फिर से साऊथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने बयान दिया है. रजनीकांत और कमल हासन ने जल्लीकट्टू प्रदर्शन की पृष्ठभूमि में यहां हुयी हिंसा पर चिंता जतायी तथा आंदोलनरत छात्रों से संयम बरतने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि कुछ ‘‘असामाजिक तत्व'' छात्रों के आंदोलन तथा उनके द्वारा पैदा की गयी सद्भावना को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. आपको बता दे की अभिनेता रजनीकांत (65) फिलहाल तमिल फिल्म ‘2.0’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. 

तमिलनाडु विधानसभा में जलीकट्टू बिल हुआ सर्वसम्मति से पास

जल्लीकट्टू के समर्थन में फिर उतरे कमल हासन

जलीकट्टू को लेकर तमिलनाडु में उठ रहा जलजला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -