Poster : पहली फिल्म में ही किसिंग सीन दे रही टीवी एक्ट्रेस
Poster : पहली फिल्म में ही किसिंग सीन दे रही टीवी एक्ट्रेस
Share:

टीवी एक्ट्रेस दिगंगना सूर्यवंशी जल्दी ही बड़े पर्दे पर नज़र आने वाली हैं, यानी वो अपनी आने वाली फिल्म 'जलेबी' और 'फ्रायडे' में नज़र आने वाली हैं. जी हाँ, दिगंगना टीवी के कई शो कर चुकी हैं और टीवी से ब्रेक लेकर उन्होंने फिल्मों की ओर रख कर लिया और एक साथ दो फिल्में साइन कर ली. इतना ही नहीं दिगंगना की ये आने वाली फिल्म एक ही दिन रिलीज़ भी हो रही है. बड़ी ही हैरानी की बात है. फ़िलहाल हम आपको  बता देते हैं इनकी एक फिल्म का नया पोस्टर.

दरअसल, दिगंगना की फिल्म 'जलेबी' का पोस्टर हाल ही में रिलीज़  हुआ है जिसे आप देख ही सकते हैं. फिल्म को महेश भट्ट ने ने डायरेक्ट किया है जिसमें दिगंगना के साथ रिया चक्रबर्ती और वरुण मित्रा भी नज़र आएंगे. ये फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है. इस पोस्टर में आप देख सकते हैं किस तरह इसमें एक कपल ट्रेन में किस करते हुए नज़र आ रहे हैं जिसे देखकर यही लगता है फिल्म में भी लव शव होने वाला है. आगे जानने के लिए 12 अक्टूबर का इंतज़ार करना होगा.

दिगंगना फिल्मों से पहले कई शो में नज़र आई हैं. इन्होने 'एक वीर की अरदास: वीरा' से अपनी पहचान बनाई थी उसके बाद रुक जाना नहीं', 'कुबूल है' और 'बिग बॉस' सीजन 9 में भी नज़र आ चुकी हैं. अगली फिल्म की बात करें तो  'डॉली की डोली' बनाने वाले निर्देशक अभिषेक डोंगरा की 'फ्राईडे' में वह गोविंदा, वरुण शर्मा, संजय मिश्रा और बृजेन्द्र काला जैसे बेहतरीन कलाकारों के साथ दिखाई देंगी और ये भी उसी दिन रिलीज़ होने वाली है यानी 12 अक्टूबर.

बॉलीवुड अपडेट्स..

Family Goal : इसे कहते हैं परफेक्ट फैमिली, खुश कर देंगी तस्वीरें

बचपन में कृष्ण बना था ये बॉलीवुड एक्टर शेयर किया फोटो

अर्जुन का ऐसा लुक, आपको भी लगेगा अलग

अपने होने वाले पति के लिए ये सब कर रहीं हैं प्रियंका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -