नन रेप केस में अग्रिम जमानत के लिए केरल हाई कोर्ट पहुंचे बिशप
नन रेप केस में अग्रिम जमानत के लिए केरल हाई कोर्ट पहुंचे बिशप
Share:

कोच्चि : केरल में हुए नन से बलात्कार के मामले में आरोपी जालंधर के 54 वर्षीय बिशप फ्रेंको मुलक्कल मंगलवार को केरल की हाई कोर्ट में पहुंचे हैं जहां पर उन्होंने जमानत की याचिका दायर की है. उनका ये कहना है कि उनके खिलाफ ये आरोप झूठे हैं और ये एक गाढ़ी हुई कहानी है जिसका मकसद सिर्फ बदला लेने का है. इस मामले में काफी सारे सबूत होने के बाद भी बिशप के खिलाफ के कोई सुनवाई नहीं की जा रही है जिस पर सभी नन इसके विरोध में हैं और चाहती हैं उसे सजा हो.

क्या प्रिया प्रकाश के मुरीद हैं राहुल गाँधी ?

इस मामले में बिशप ने बुधवार को केरल पुलिस की विशेष जांच दल के सामने पेश होने से एक दिन पहले ही अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की है. इस मामले पर बिशप का कहना है कि आरोपी लगाने वाली नन के खिलाफ उन्हें पहले भी कई सारी शिकायतें मिली थी जिन पर उन्होंने कार्रवाई भी की थी और अब उन्हें ही इस पर फंसाया जा रहा है. उनका कहना है कि इसी का बदला लेने के लिए नन ऐसा कर रही है. 

अपहरण के बाद किया किशोरी के साथ किया बलात्कार

जानकारी दे दें, आरोप लगाने वाली नन जालंधर डायोसिस के तहत आने वाले धर्म संघ में सेवारत हैं. बिशप इस बात का दवा करते हैं वो निर्दोष हैं और इसी पर उन्होंने ये भी कहा है कि नन की शिकायत कुछ और नहीं बल्कि काल्पनिक कहानी है. आपको बता दें, नन ने आरोप लगाया है कि वरिष्ठ कैथोलिक बिशप ने वर्ष 2014 से 2016 के बीच उनका कई बार यौन शोषण किया है जिसका अभी तक कोई नतीजा नहीं निकला है.  

खबरें और भी..

भारत ने शरणार्थी रोहिंग्या की मदद के लिए फिर भेजी बड़ी राहत सामग्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -