रास्ते में ऐसा मिला शख्स, जिससे लोगों के छूट गए पसीने
रास्ते में ऐसा मिला शख्स, जिससे लोगों के छूट गए पसीने
Share:

प्रैंक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं आजकल. ऐसे वीडियो देखने वालों को भी पसन्द आते हैं और यही अजल चल भी रहा है. हर कोई यूट्यूब चैनल पर अपने अपने प्रैंक वीडियो शूट करता है और उसे अपलोड कर दिया जाता है. फनी वीडियो और प्रैंक वीडियो अक्सर ऐसे लोगों के साथ किये जाते हैं जिहे इस बारे में कुछ पता ना हो और ना ही जान पाए. ऐसे में कई बार वो भड़क भी जाते हैं जिसके बाद शूट कर रहे लोगों को ये बताना पड़ता है कि ये प्रैंक चल रहा है.

हम आपके लिए एक और प्रैंक विडियो लाये हैं जो बहुत ही मज़ेदार है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक नहीं पाएंगे. घोस्ट से जुड़े वीडियो भी बहुत से आते हैं लेकिन ऐसा प्रैंक वीडियो काफी समय के बाद आया है जो आपको भी बहुत हँसाएगा. सोचिये क्या हो जब आप रास्ते दे गुज़र रहे हों और अचानक से कोई ऐसा शख्स मिल जाये जिसकी मुंडी ही टूटी हो.

जी हाँ, ऐसे में आपकी जान ही निकल जाएगी एक पल के लिए. पर ऐसा ही कुछ हो रहा है इस वीडियो में लोगों के साथ जिनका वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं. कभी भूत के कभी पागल होने के, और राह चलते लोगों को परेशान करने वाले वीडियो कई बार देखे गए हैं जिसमे लोग परेशान हो जाते हैं. पर बाद में हंसी भी बहुत आती है. आइये आपको दिखा देते हैं ये यूट्यूब चैनल Jalals का ये फनी वीडियो जिसे अब तक कई व्यू मिल चुके हैं.

यंग और हॉट लड़की ने किया ऐसा डांस, नज़रें नहीं फेर पाएंगे आप भी

बच्चों का ये टैलेंट, आपको भी कर देगा हैरान

लड़कियों के ट्रिप पर ऐसे ही होते हैं नज़ारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -