जल समाधि लेने के लिए कुएं में कूदा था लड़का, लड़की बनकर निकला बाहर

आज तक आपने कई अजीबोगरीब मामलों के बारे में सुना होगा जिसपर आप चाहकर भी विश्वास नहीं कर पाए होंगे लेकिन हम आपको आज राजस्थान के एक ऐसे मामले के बारे में बता रहे हैं जहां एक 20 साल के लड़के ने ये दावा किया है कि वह लड़की बन गया है और साथ ही उसके शरीर में परिवर्तन हो गया है. जी हां.. वह दावा कर रहा है कि ईश्वर के आदेश से उसने साध्वी का रूप धारण कर लिया है. ऐसे में हर कोई उस लड़की की पूजा करने लगे हैं और साथ ही दूर दराज से भी लोग आकर उस लड़के के दर्शन करने लगे हैं.

इस लड़के का कहना है कि वो कुएं में कूदा था और फिर वापिस लड़की बनकर बाहर निकला. हालाँकि अभी तक इस बारे में मेडिकल तौर पर अभी पुष्टि नहीं हुई है. गांव की कुछ महिलाओं ने ये दावा किया है कि उन्होंने पड़ताल की है और उसके जननांग व अन्य अंग महिलाओं जैसे हैं. ऐसे में हर कोई इस घटना के बारे में सुनकर हैरान है और लोगों ने उस लड़के के घर के बाहर पूजा-अर्चना और जागरण का दौर शुरू कर दिया था. अचानक लड़के से लड़की बनने वाला युवक भीखाराम अब खुद को साध्वी माया बता रहा है.

आपको बता दें राजपुरा का रहने वाला भीखाराम पुत्र वेलाराम पहले बैंगलुरू में काम करता था और फिर वो अचानक अपने गांव आया था. इसके बाद उसने अपने परिवार और दोस्तों को जल समाधि लेने का मैसेज छोड़ और वो चला गया. भीखाराम ने ये दावा किया है कि वह गांव के ही लंबा नाडा के पास बने कुंए में कूद गया था और जब वो होश आया तो वह कुंए से बाहर पड़ा था और वह पूरी तरह से लड़की बन चुका था. इसके बाद इसके बाद भीखाराम ने अपने परिजनों से घर की महिलाओं के कपड़े मंगवाए और पहन लिए. भीखाराम ने तो कुएं के निकट एक मिट्‌टी का शिवलिंग बना कर पूजा शुरू कर दी. अब भीखाराम को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग उसके घर आते हैं. हालांकि इन बातों में कितनी सच्चाई है अब तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है.

इस आदमी ने दी अद्भुत श्रद्धांजलि, पीठ पर गुदवाए 71 शहीदों के नाम

सोशल मीडिया पर दिनभर बिताते हैं समय तो हो गए हैं आप बीमार

भारत की इस जगह पर महज 10रू किलो मिलता है काजू!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -