Jake Gyllenhaal जल्द इस फिल्म में आएँगे नज़र

Jake Gyllenhaal जल्द इस फिल्म में आएँगे नज़र

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर Jake Gyllenhaal को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते है. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी एक्टिंग के चलते अपने फैंस का दिल भी जीता है. लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और है. जी हां इस बार Jake Gyllenhaal के चर्चाओं में होने की वजह कुछ और नहीं बल्कि उनकी आने वाली मूवी है. 

हॉलीवुड की आगामी फिल्म कॉम्बैट कंट्रोल ने हीरो कास्ट फाइनल कर लिया है। आपको बता दें कि इस कॉम्बैट फिल्म के लिए जेक गिलेनहाल को एक युद्ध नायक की भूमिका निभाने के लिए रोलअप किया गया है, जिसे एक्सट्रैक्शन फिल्म निर्माता सैम हैग्राव द्वारा निर्देशित किया जाना है। कॉम्बैट कंट्रोल न्यूयॉर्क टाइम्स की बेस्टसेलर बुक ऑल द डॉन पर लेखकों डैन शिलिंग और लोरी चैपमैन लॉन्गफ्रिट्ज पर आधारित है। यह अमेरिकी युद्ध के दिग्गज जॉन चैपमैन की सच्ची कहानी पर केंद्रित है, जिसे गेलेनहल द्वारा निभाया जाना है। 

सोर्स रिपोर्टिंग के मुताबिक, प्रोजेक्ट पर एसोसिएट प्रोड्यूसर के तौर पर हरग्रेव और शेल्बी मालोन काम करेंगे। Jake Gyllenhaal औरRyan Cassels कार्यकारी निर्माता के रूप में जुड़े हुए हैं। माइकल रसेल गुन ने स्क्रीनप्ले को कलमबद्ध किया है। फिल्म एक वायु सेना के लड़ाकू नियंत्रण तकनीशियन (सीसीटी) चैपमैन की कहानी का अनुसरण करेगी, जो अफगानिस्तान में युद्ध के दौरान लड़ाई में मारे गए थे। जैसा कि उनके कार्यों के कोई प्रत्यक्षदर्शी नहीं थे, वायु सेना के कप्तान कोरा अलेक्जेंडर को यह जांचने का काम सौंपा गया था कि चैपमैन के साथ क्या हुआ था और यह साबित करने के लिए कि वह एक पदक ऑफ ऑनर के योग्य प्राप्तकर्ता थे।

ओपरा विनफ्रे के साथ चल रहे विवाद को लेकर ब्रिटनी स्पीयर ने शेयर किया अपना पक्ष

Caitlyn जेनर जल्द इस शो में आएंगी नज़र

हैले बाल्डविन ने जस्टिन बीबर के साथ अपनी शादी को लेकर कही ये बड़ी बात