जकार्ता के गवर्नर अनीस बसवदन का बड़ा बयान, कहा-
जकार्ता के गवर्नर अनीस बसवदन का बड़ा बयान, कहा- "मैं सभी को याद दिलाना चाहूंगा कि कोविड अभी भी आसपास है..."
Share:

इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता के गवर्नर श्री अनीस बसवदन ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है, क्योंकि दुनिया का चौथा सबसे अधिक आबादी वाला देश संक्रमण की संख्या में स्पाइक को वापस लेने के लिए लड़ता है। दक्षिण पूर्व एशिया के सबसे बड़े शहर के 51 वर्षीय राज्यपाल वायरस को अनुबंधित करने के लिए कई राजनेताओं और अधिकारियों में से हैं। इंडोनेशिया के परिवहन और धार्मिक मामलों के मंत्रियों को पहले वायरस के लिए इलाज किया गया है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में गवर्नर ने कहा कि वह वर्तमान में स्पर्शोन्मुख है और आत्म-पृथक होगा।

उन्होंने कहा "मैं सभी को याद दिलाना चाहूंगा कि कोविड अभी भी आसपास है और किसी को भी आ सकती है।" उनके डिप्टी, अहमद रिज़ा पटैरिया ने भी शहर की वेबसाइट के अनुसार, रविवार को वायरस का सकारात्मक परीक्षण किया। 270 मिलियन लोगों के देश इंडोनेशिया ने पिछले सप्ताह में तीन दिनों के रिकॉर्ड-हाई केस नंबर पोस्ट किए हैं। 5,30,000 से अधिक संक्रमणों और लगभग 17,000 मौतों के साथ, देश में दक्षिण पूर्व एशिया में सबसे अधिक ऊंचाई है, हालांकि कुछ स्वास्थ्य विशेषज्ञों का कहना है कि सीमित परीक्षण और संपर्क ट्रेसिंग एक उच्च कैसलोएड को मास्क कर रहा है।

बीते महीने की तुलना में जकार्ता ने भी पिछले एक महीने में संक्रमणों में नई रिकॉर्ड ऊंचाई दर्ज की है, जिसमें पिछले एक सप्ताह में औसतन 1,240 मामले दर्ज किए गए हैं। कुछ पड़ोसी देशों के विपरीत इंडोनेशिया सख्त राष्ट्रीय लॉकडाउन में नहीं लाया गया है लेकिन स्थानीय प्रतिबंधों के लिए चुना गया है। अक्टूबर के बाद से जकार्ता के गवर्नर ने "बड़े पैमाने पर सामाजिक प्रतिबंध" को बहाल करने के लिए प्रतिबंधों में ढील दी है, जिसका अर्थ है कि मॉल और रेस्तरां कम घंटों के साथ काम कर सकते हैं।

दिल्ली में बेकाबू हुआ कोरोना, एक दिन में 100 से अधिक मरीजों की मौत

केंद्रीय मंत्री आज किसानों के नेतृत्व में करेंगे बैठक

ठंड से कांपी दिल्ली, तापमान ने तोड़ा पिछले 71 सालों का रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -