जाजपुर पुलिस ने की रमा देवी महिला विश्वविद्यालय की छात्रा की रहस्यमय मौत की जांच
जाजपुर पुलिस ने की रमा देवी महिला विश्वविद्यालय की छात्रा की रहस्यमय मौत की जांच
Share:

रमा देवी महिला विश्वविद्यालय की छात्रा झरफुल्ला नायक की रहस्यमय मौत के मामले में जाजपुर पुलिस ने बुधवार को मामले की आगे की जांच के लिए आरोपी राकेश स्वेन को भुवनेश्वर ले आई। सूत्रों के अनुसार पुलिस टीम ने गेस्टहाउस के कमरा नंबर 201 में क्राइम सीन को फिर से बनाया ताकि उस दुर्भाग्यपूर्ण दिन पर घटनाओं के क्रम की स्पष्ट तस्वीर मिल सके।

जाजपुर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) के साथ कुढ़निया पुलिस की विशेष टीम आरोपी को भुवनेश्वर के धर्म विहार इलाके में एक डाक बंगले में ले गई, जहां 26 जनवरी की रात वह झरफुल्ला के साथ रुका था। हालांकि मृतक के प्रेमी के संदिग्ध आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन पुलिस अभी तक अपराध का सही मकसद स्थापित नहीं कर पाई है। जांच की जा रही है। जाजपुर के एसडीपीओ ने कहा, हम कानून के अनुसार सभी प्रक्रियाओं का पालन कर रहे हैं और जांच पूरी होने के बाद विवरण प्रकट करेंगे।

पुलिस टीम को यह भी उम्मीद है कि आरोपी को लिंगराज थाना सीमा स्थित एक रेस्टोरेंट में ले जाया जाएगा, जहां डाक बंगले में जाने से पहले वह झारफुल्ला के साथ खाना लेकर गया था। आरोपी के तीन दिन के रिमांड का यह दूसरा दिन है। कल पुलिस ने यह पता लगाने के लिए क्राइम सीन बनाया था कि जाजपुर जिले के मुलापाला के पास झरफुल्ला का शव सड़क किनारे कैसे फेंका गया।

महिलाओं पर अत्याचार के मामले में पांचवे स्थान पर मध्यप्रदेश

झारखंड में US मेड राइफल के साथ नक्सली गिरफ्तार, बड़े हमले की फ़िराक़ में था

कौशाम्बी में दिव्यांग बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या, नरबलि की आशंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -