सिद्धू दोस्त बनकर पाकिस्तान गए थे, नेता नहीं : कांग्रेस प्रवक्ता
सिद्धू दोस्त बनकर पाकिस्तान गए थे, नेता नहीं : कांग्रेस प्रवक्ता
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू का पाकिस्तान के नए पीएम इमरान खान के शपथग्रहण समारोह में शामिल होना किसी के भी गले नहीं उतर रहा है. चारों ओर से सिद्धू पर ज़ुबानी हमले हो रहे हैं. अन्य पार्टियां भी सिद्धू को लगातार घेर रही है. हालांकि दूसरी ओर उन्हें पाक़िस्तान जाने पर समर्थन भी मिल रहा है. कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने सिद्धू के पाकिस्तान जाने पर कहा है कि वह पंजाब मंत्री या कांग्रेस कार्यकर्ता के रूप में पाकिस्तान नहीं गए थे.

पाकिस्तानी आर्मी चीफ से गले मिलकर सिद्धू ने अच्छा नहीं किया- अमरिंदर सिंह

कांग्रेस प्रवक्ता ने बताया कि सिद्धू इमरान खान के शपथग्रहण समरोह में एक दोस्त के रूप में शामिल होने गए थे. बता दें कि इससे पूर्व शनिवार को इमरान खान के शपथग्रहण समारोह के बाद सिद्धू ने भी एक प्रेस कोंफ्रेस्न में कहा था कि वह यह नेता नहीं बल्कि एक दोस्त बनकर आए है. 

पाकिस्तान में बोले सिद्धू, यहां से 100 गुना अधिक मोहब्बत लेकर लौटूंगा हिन्दुस्तान

सिद्धू को फ़िलहाल कई विवादों का सामना करना पड़ रहा है. कल पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और पाकिस्तान की जेल में साल 2013 में मौत का शिकार होने वाले सरबजीत सिंह के बहन दलबीर कौर ने भी सिद्धू का पाकिस्तान जाना शर्मनाक बताया है. वहीं भाजपा ने भी सिद्धू के पाक सेना प्रमुख के गले मिलने और समारोह में POK के राष्ट्रपति के पास बैठने पर आपत्ति जताई है. हालांकि इन सब मुद्दों पर आज सिद्धू ने अपनी सफाई दे दी है. 

खबरें और भी...

सरबजीत की बहन का सिद्धू पर वार, पाकिस्तान जाना शर्मनाक

पाकिस्तान में अटल जी को याद कर रो पड़े नवजोत सिंह सिद्धू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -