मनमोहन मुद्दे पर विपक्ष से आज चर्चा करेंगे जेटली
मनमोहन मुद्दे पर विपक्ष से आज चर्चा करेंगे जेटली
Share:

नई दिल्ली : संसद के शीतकालीन सत्र में विपक्ष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को लेकर दिए गए बयान पर माफी मांगने को लेकर हंगामा कर रहा है.इसे लेकर जारी गतिरोध को दूर करने के लिए आज वित्त मंत्री अरुण जेटली विपक्ष के नेताओं के साथ मिलकर इस मुद्दे को सुलझाने का प्रयास करेंगे.

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को लोकसभा के बाद इस मुद्दे पर राज्यसभा में भी विपक्ष का हंगामा जारी रहा . बता दें कि गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के घर हुई एक बैठक के दौरान मनमोहन सिंह का नाम आने पर कांग्रेस पीएम मोदी पर निशाना साध रही है.कांग्रेस पीएम मोदी से माफ़ी मांगने पर अड़ी हुई है. इस मामले में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने राज्यसभा के चेयरमैन वेंकैया नायडू से मुलाकात कर शिकायत की थी.

बता दें कि इस समस्या का समाधान खोजने के लिए वित्त मंत्री अरुण जेटली, आज लोकसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आज़ाद और आनंद शर्मा से मुलाकात करेंगे. और इसका हल ढूंढने की कोशिश करेंगे. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आज लोकसभा में मौजूद रहेंगे, क्योंकि लोकसभा में आज पीएमओ से जुड़े हुए सवाल पूछे जाएंगे.

यह भी देखे

कांग्रेस ने की पीएम मोदी से माफी की मांग

पीएम नरेंद्र मोदी ने की पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन से सौहार्दपूर्ण भेंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -