GST को लेकर गुजरात के कपड़ा कारोबारियों से मिले जेटली
GST को लेकर गुजरात के कपड़ा कारोबारियों से मिले जेटली
Share:

नई दिल्ली. वित्त मंत्री अरुण जेटली ने गुजरात के कपड़ा उद्यमियों और कपड़ा उद्योग के प्रतिनिधियों से मुलाकात की और उन्हें आश्वासन दिया कि सरकार उनकी चिंताओं पर गौर करेगी. जेटली यहां भारतीय जनता पार्टी की ओर से आयोजित ‘मन की बात-चाय के साथ’ कार्यक्रम में भाग लेने आये थे . उन्होंने समय निकालकर कपड़ा व्यापारियों से मुलाकात की और जीएसटी पर उनकी शिकायतों को सुना. व्यापारियों का कहना है कि नयी कर प्रणाली से उनको परेशानी हो रही है.

जेटली ने कहा, ‘सूरत का कपड़ा उद्योग सरकार की आर्थिक नीतियों के प्रति काफी उत्साहित है और जीएसटी का समर्थन करता है. उन्होंने कहा कि यहां के उद्यमी बस यही चाहते हैं कि खासकर छोटी कपड़ा-इकाइयों के लिए कर प्रक्रिया और सरल होनी चाहिए. वित्त मंत्री ने कहा कि उन्होंने उद्यमियों को दिल्ली आमंत्रित किया है ताकि वे वहां अधिकारियों से मिलकर अपनी समस्या उठा सके और उनका समाधान निकाला जा सके.

वित्त मंत्री ने कहा, उद्यमी चाहते हैं कि खासकर छोटे कपड़ा उद्योगों के लिए जीएसटी की प्रक्रिया और सरल की जाए और उन पर अनुपालन करने में प्रक्रियाओं का बहुत ज्यादा बोझ न पड़े. मैंने उन्हें एक छोटे दल के साथ दिल्ली आने और अपनी बात संबंधित अधिकारियों के समक्ष रखने के लिए आमंत्रित किया है. जीएसटी परिषद भी कोशिश कर रही है और हम भी अपनी ओर से पूरी कोशिश करेंगे.

गौर करने वाली बात ये है कि जेटली की यह मुलाकात ऐसे समय हुई है जबकि गुजरात विधानसभा के चुनाव अगले महीने होने जा रहे हैं. नोटबंदी की पहली सालगिरह के मौके पर आठ नवंबर को राहुल गांधी ने इन कारोबारियों के साथ अपना पूरा दिन यहां बिताया था और कपड़ा उद्योग के श्रमिकों की समस्याएं सुनी थी. 

बस सफर के दौरान ऐसे लोग भी मिलते हैं हमे

ओरिफ्लेम ने लॉन्च किया स्वीडिश ब्यूटी कॉम्पलेक्स प्लस

कैंटरबरी की रूटर से साझेदारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -