जेटली गुजरात के लिए बोझ - यशवंत सिन्हा
जेटली गुजरात के लिए बोझ - यशवंत सिन्हा
Share:

भाजपा में रहकर अपनी ही पार्टी की आलोचना करने वाले पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने एक बार फिर वित्त मंत्री अरुण जेटली पर हमला कर कहा कि खामियों भरे जीएसटी को लागू करने के लिए देश जेटली से इस्तीफा की मांग सकता है.सिन्हा की नजऱ में जेटली गुजरात के लोगों के लिए एक बोझ हैं,क्योंकि वे गुजरात से राज्य सभा के लिए निर्वाचित हैं.

उल्लेखनीय है कि 'लोकशाही बचाओ आंदोलन' के कार्यकर्ताओं के न्यौते पर गुजरात पहुंचे सिन्हा ने श की अर्थव्यवस्था और जीएसटी व नोटबंदी के असर पर खुलकर अपने विचार रखते हुए कहा कि देश की अर्थव्यवस्था को बहुत ही कम समय में नोटबंदी और जीएसटी के रूप में दो बड़े झटके दिए गए.अगर जीएसटी की दरों को तय करने में सावधानी रखते तो ऐसी विसंगति और अराजकता से बचा जा सकता था.

बता दें कि जेटली पर निशाना साधते हुए पूर्व वित्त मंत्री ने कहा कि हमारे वित्त मंत्री गुजरात से नहीं हैं, लेकिन वह गुजरात से राज्यसभा के लिए चुने गए हैं. वह गुजरात के लोगों पर एक बोझ की तरह हैं. अगर उन्हें यहां से नहीं चुना जाता तो किसी गुजराती को यह मौका मिलता.सिन्हा ने कहा वित्तमंत्री को लगता है कि एक ही व्यक्ति शासन कर सकता है.जेटली हर चीज का श्रेय ले रहे हैं. यहां तक कि जीएसटी में अपनी असफलता का भी.

यह भी देखें

पैराडाईज मामले पर पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा के बोल

सरकार के खिलाफ यशवंत सिन्हा के सुर हुए और तीखे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -