अयोध्या राम मंदिर पर 'फिदायीन' हमला करेगा जैश-ए मोहम्मद, बना चुका प्लान, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट
अयोध्या राम मंदिर पर 'फिदायीन' हमला करेगा जैश-ए मोहम्मद, बना चुका प्लान, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट
Share:

नई दिल्ली: गणतंत्र दिवस से पहले देश की सुरक्षा एजेसिंया सतर्क हो गई हैं. हाल ही में खुफिया एजेंसियों को अयोध्या के राम मंदिर पर हमले को लेकर एक पोस्ट मिली थी, जिसके बाद अलर्ट जारी कर दिया गया है. अलर्ट में बताया गया है कि काउंटर इंटेलिजेंस की टीम ने DESIESCOBARO नामक एक ट्विटर हैंडल पर राम मंदिर को लेकर एक पोस्ट को ट्रैक किया था.

इस पोस्ट में लिखा गया था कि पाकिस्तान में स्थित आतंकी संगठन जैश-ए मोहम्मद अयोध्या के राम मंदिर पर हमले की साजिश रच रहा है. जैश-ए मोहम्मद (JeM) ने अयोध्या में राम मंदिर पर फिदायीन (Suicide Bomber) हमले की योजना बनाई है. रिपोर्ट के अनुसार, आतंकी नेपाल के रास्ते भारत में घुसपैठ कर हमला करने की फ़िराक में हैं. खुफिया एजेंसियों ने इस पोस्ट को गंभीरता से लेते हुए, सभी एजेंसियों को अलर्ट रहने के लिए कहा है. बता दें कि दिल्ली में गणतंत्र दिवस की तैयारियां युद्धस्तर पर चल रही हैं. ऐसे में सुरक्षा एजेंसियों बड़े शहरों को लेकर पहले से ही सतर्क हैं. दिल्ली के अलावा पंजाब भी आतंकियों के निशाने पर हैं, ऐसे में यहां भी पैनी नजर रखी जा रही है.

बता दें कि, कुछ दिनों पहले ही सुरक्षा एजेंसियों ने एक रिपोर्ट तैयार की थी. इस रिपोर्ट के अनुसार, 26 जनवरी पर दिल्ली, पंजाब सहित देश के कई शहरों में आतंकी हमले की जानकरी मिली थी. इनपुट के अनुसार ISI ने इन हमलों को अंजाम देने के लिए दाऊद गैंग के सदस्यों की सहायता ली है. एजेंसियों ने देश के बड़े शहरों में आतंकी हमले को लेकर अलर्ट जारी किया है. 

शाहनवाज़ हुसैन पर चलेगा बलात्कार का केस, सुप्रीम कोर्ट ने कहा- आप गलत नहीं होंगे तो बच जाएंगे

संगठन के विस्तार में जुटी समाजवादी पार्टी, चाचा शिवपाल को बड़ी जिम्मेदारी दे सकते हैं अखिलेश

फातिमा मस्जिद को खाली कराने का नोटिस जारी, भूमि नियमों का उल्लंघन कर निर्माण का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -