सुजवान हमले में जैश ए मोहम्मद का हाथ, 5 जवान शहीद
सुजवान हमले में जैश ए मोहम्मद का हाथ, 5 जवान शहीद
Share:

जम्मू: सुजवान स्थित आर्मी कैंप में हालात अभी भी तनावपूर्ण बने हुए हैं. आतंकी हमले के बाद सेना द्वारा चलाया गया ऑपेरशन अभी तक ख़त्म नहीं हुआ हैं. रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देविंदर आनंद ने बताया कि, आतंकियों के साथ मुठभेड़ में अब तक 5 जवान शहीद हुए हैं, जबकि सेना द्वारा 4 आतंकियों को मार गिराया गया है. इस हमले में दो बच्चों सहित पांच महिलाओं के घायल होने की जानकारी लेफ्टिनेंट ने दी है. 

जानकारी के अनुसार कल हमला करने वाले आतंकी, सेना की वर्दी पहने हुए और एके 56 असाल्ट राइफलों, गोला बारूद और हथगोलों से लैस थे. मारे गए आतंकियों की तलाशी लेने पर उनके जैश ए मोहम्मद से जुड़े होने के सबूत मिले है. अंधेरे के कारण कल रात को रोके गए ऑपेरशन को सुबह फिर शुरू किया गया, सेना ने करीब 200 घरों की तलाशी ली और नागरिकों को सुरक्षित जगह पर पहुंचाया.

अभी भी कुछ आतंकियों के छुपे होने की खबर मिलने के बाद सेना के हेलीकाप्टर की मदद ली गई, जिससे वायुसेना के पैरा कमांडो को एयरलिफ्ट कराकर उधमपुर से जम्मू लाया गया. आपको बता दें कि शनिवार सुबह तक़रीबन 5 बजे, पांच से छः आतंकी हथियारों से लैस होकर सेना के सुजवान स्टेशन में घुस गए थे, जिन्हे वहां मौजूद संतरियों ने देख लिया. उसके बाद आतंकी वहां से भागकर लोगों के घरों में घुस गए. यह शिविर 36 ब्रिगेड के तहत पहली जम्मू कश्मीर लाइट इन्फेंट्री के अंतर्गत आता है.  इस आर्मी कैंप में 3000 लोग परिवार समेत रहते हैं और इसके चारों तरफ जंगल हैं.

कैदी की चप्पलों से क्या निकला, पुलिस भी हैरान ?

मुस्लिम लॉ बोर्ड ने लिया नदवी के खिलाफ ये एक्शन

सेना के हाथ लगा आतंकियों के खिलाफ बड़ा सबूत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -