फिर मुठभेड़, लेकिन अब जैश-ए-मोहम्म्द का शीर्ष कमांडर ढेर

श्रीनगर : सोमवार को देर रात जम्मू-कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर के महाराजा बाजार इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के बीच मुठभेड़ हुई. जानकारी में इस बात से भी अवगत करवा दे कि इस मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के शीर्ष कमांडर सहित दो आतंकवादीयो को मौत के घाट उतार दिया गया. इस मामले में जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी का यह बयान सामने आया है कि जैसे ही सुरक्षा बल को महाराजा बाजार क्षेत्र में आतंकवादियों के मौजूद होने की सूचना मिली वैसे ही क्षेत्र में अभियान चलाया गया.

इस अभियान के साथ ही दोनों पक्षों में मुठभेड़ भी शुरू गई. जानकारी मिली है कि अभी भी यह अभियान चल रहा है. इन मारे गए आतंकवादियों में से जहाँ एक की पहचान जैश-ए-मोहम्मद के कश्मीर घाटी में शीर्ष कमांडर सैफुल्ला के रूप में की गई है तो वहीँ अन्य की पहचान की जा रही है.

गौरतलब है कि इसके पहले भी श्रीनगर में 2 बड़े आतंकी हमले हो चुके है. बता दे कि पहला हमला श्रीनगर के जदीबाल में हुआ और यहाँ आतंकी हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए. जबकि साथ ही दूसरा हमला तंगपुरा में हुआ जहाँ एक पुलिसकर्मी के शहीद होने की बात सामने आई है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -