जैश के टारगेट पर योगी, केजरीवाल और भागवत, दी जान से मारने की धमकी

Apr 25 2019 09:13 AM
जैश के टारगेट पर योगी, केजरीवाल और भागवत, दी जान से मारने की धमकी

नई दिल्‍ली: दिल्‍ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (आप) अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल, उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्‍यनाथ और सरसंघचालक मोहन भागवत को जान से मारने की धमकी दी गई है. यूपी के शामली और उत्‍तराखंड के रूड़की रेलवे स्‍टेशनों में प्राप्त हुए दो अलग-अलग पत्रों में यह धमकियाँ दी गई है. इसके पीछे पाकिस्‍तान स्थित और समर्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्‍मद का हाथ बताया जा रहा है. जान से मारने की धमकी मिलने के बाद निर्वाचन आयोग ने सीएम योगी आदित्‍यनाथ की सुरक्षा बढ़ा दी है.

दोनों रेलवे स्‍टेशनों से बरामद किए गए धमकी भरे पत्रों में इन नेताओं को जान से मारने के साथ ही उत्तराखंड, हरियाणा, दिल्‍ली और यूपी के रेलवे स्टेशनों और मंदिरों को भी बम धमाके से उड़ा देने की धमकी दी गई है. धमकी भरे पत्र में वाराणसी के प्रसिद्ध काशी विश्‍वनाथ मंदिर और अयोध्‍या स्थित राम जन्‍मभूमि को भी बम धमाके से उड़ा दिए जाने की धमकी दी गई है. फिलहाल, सुरक्षा एजेंसियां इन पत्रों की जांच कर रही हैं.

धमकी मिलने के बाद उत्‍तर प्रदेश में हाई अलर्ट लागू कर दिया गया है. यूपी के डीजीपी ओपी सिंह ने भी दोनों रेलवे स्‍टेशनों से धमकी भरे पत्र मिलने की बात स्वीकार की है. उनका दावा है कि इन्‍हें 21 अप्रैल को जैश के एरिया कमांडर की तरफ से लिखा गया है. एक वरिष्‍ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक दोनों पत्रों में हैंड राइटिंग एक जैसी ही है.

खबरें और भी:-

VIDEO: शिवराज सिंह की कलेक्टर को खुली धमकी, कहा- हमारे दिन भी आएँगे, तब तेरा क्या होगा...

अपने ही मंत्रियों को सीएम अमरिंदर सिंह ने दे डाली ऐसी चेतावनी

आज डिंपल यादव के लिए वोट मांगेंगी मायावती, जनसभा को करेंगी संबोधित