पाकिस्तान का झूठ फिर हुआ बेनकाब, मसूद अज़हर बोला 17 सालों में कभी नहीं पड़ा बीमार

Apr 25 2019 06:40 PM
पाकिस्तान का झूठ फिर हुआ बेनकाब, मसूद अज़हर बोला 17 सालों में कभी नहीं पड़ा बीमार

इस्लामाबाद: बालाकोट में इंडियन एयर फ़ोर्स की तरफ से की गई एयर स्ट्राईक के बाद एक बार फिर से आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद का सरगना मसूद अजहर सक्रिय हो गया है. खुफिया एजेंसियों की एक रिपोर्ट के अनुसार पिछले दिनों अजहर मसूद ने जैश आतंकियों के साथ बैठक कर भारत पर पुलवामा की तरह ही एक और बड़े आतंकी हमले के लिए तैयार रहने की धमकी दी थी. 

वहीं मसूद अजहर ने बैठक के दौरान ये भी कहा था कि वो पिछले 17 वर्षों में कभी न तो बीमार हुआ और न ही वो कभी किसी अस्पताल में भर्ती रहा है. मसूद अजहर ने ये भी कहा है कि उसके स्वास्थ के बारे में अफवाह फैलाई जा रही हैं. उल्लेखनीय है कि बालाकोट में जैश के ठिकानों पर किए गए हमले के बाद पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने एक विदेशी चैनल को दिए गए साक्षात्कार में कहा था कि अजहर मसूद किडनी की गंभीर बीमारी से जूझ रहा है और उसका स्वास्थ्य बेहद खराब है. कुरैशी ने कहा था कि भारत द्वारा मसूद अजहर पर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं.

खुफिया रिपोर्ट के अनुसार मसूद अजहर ने पिछले दिनों बहावलपुर जिले में जैश के कई खूंखार आतंकियों के साथ मीटिंग की थी. आत्मघाती हमलों के लिए आतंकियों की तैयारियों का भी जायजा लिया था. इतना ही नहीं जैश के बहावलपुर कैंप में बैठक के दौरान मसूद ने भारत पर पुलवामा की तरह ही और बड़े आतंकी हमले के लिए तैयार रहने की धमकी दी थी.

खबरें और भी:-

आज यूपी दौरे पर अमित शाह, जनसभा को करेंगे संबोधित

आज वाराणसी में रोड-शो करेंगे पीएम मोदी, गंगा आरती में भी होंगे शामिल

चुनावी तैयारियों की समीक्षा करने वाराणसी पहुंचे शाह, कांग्रेस पर साधा निशाना