आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के दिल्ली नेटवर्क का खुलासा, जांच में जुटी एजेंसियां
आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के दिल्ली नेटवर्क का खुलासा, जांच में जुटी एजेंसियां
Share:

नई दिल्ली: आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के दिल्ली नेटवर्क का खुलासा हुआ है. दिल्ली में रहने वाले एक व्यक्ति के तार जैश के गिरफ्तार दोनों आतंकियों के साथ जुड़ रहे हैं. दिल्ली वाले इस व्यक्ति की लोकेशन कई बार बांग्लादेश सीमा पर भी मिली. फिलहाल जांच एजेंसियां दिल्ली में 1 और कश्मीर में 4 लोगों की तलाश कर रही है. 

सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि दिल्ली में पकड़े गए आतंकियों के मोबाइल फोन से यह बड़ा खुलासा हुआ है. गिरफ्तार किए गए जैश के आतंकी लतीफ और अशरफ एक व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े हुए थे. व्हाट्सएप ग्रुप का नाम जिहाद था. इस व्हाट्सएप ग्रुप में दिल्ली का भी एक व्यक्ति जुड़ा हुआ था. फिलहाल जांच एजेंसी दिल्ली वाले इसी शख्स के पीछे लगी है. व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े दिल्ली वाले व्यक्ति की लोकेशन कई बार बांग्लादेश सीमा की भी मिली है. इसके साथ ही दिल्ली वाले इस संदिग्ध शख्स की लोकेशन कई दफा यूपी के देवबंद इलाके में भी मिली है.

जम्मू कश्मीर के 4 और शख्स भी एजेंसी के निशाने पर हैं. जैश के गिरफ्तार दोनों आतंकियों की पाकिस्तान सीमा पार करने की कोशिश की थी. बॉर्डर पार करने का प्रयास करते हुए वीडियो की भी जांच एजेंसियां कर रही हैं. सूत्रों ने बताया कि जम्मू-कश्मीर में मौजूद चार लोगों से जांच एजेंसी पूछताछ करेगी.

अजित पवार के पड़ोसी ने की ख़ुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखे NCP नेताओं के नाम

अमेज़ॅन ने मेड इन इंडिया खिलौनों के लिए लॉन्च किया विशेष स्टोर

वेदांता ने बीपीसीएल में सरकार की पूरी हिस्सेदारी खरीदने के लिए ईओआई में डाला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -