जयराम का सिरमौर दौरा : दूसरे दिन भी नाहन को मिला करोड़ों का तोहफा
जयराम का सिरमौर दौरा : दूसरे दिन भी नाहन को मिला करोड़ों का तोहफा
Share:

हिमाचल : हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कल से दो दिन के सिरमौर के दौरे पर है. वे कल सुबह सिरमौर पहुंचे और उन्होंने कल अपने दौरे के पहले दिन ही सिरमौर की जनता को करोड़ों का तोहफा दे दिया. आज मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का सिरमौर दौरे का दूसरा दिन हैं. इससे पहले कल जयराम ने सिरमौर की जनता को करोड़ों की सौगात देते हुए उनका आभार प्रकट किया.

मुख्यमंत्री जयराम कल सुबह करीब 10 बजे नाहन आर्मी ग्राउंड पहुंचे, यहां उनका स्वागत विधानसभा अध्यक्ष राजीव बिंदल ने किया. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर यहां अपने हेलीकॉप्टर से पहुंचे. जयराम ठाकुर मुख्यमंत्री का पद संभालने के बाद पहली बार सिरमौर के दौरे पर है. वे कल सिरमौर के नाहन पहुंचे. यहां पहुंचकर उन्होंने पहले दिन जनता को करीब 4 करोड़ की लागत से निर्मित किये गए भवन का शिलान्यास किया. इसके बाद कालाअंब की जनता को करोड़ों का तोहफा देने के बाद मुख्यमंत्री ने सुकेती में त्रिलोकपुर-कालाअंब-सुकेती-विक्रमबाग-खजूरना सड़क के निर्माण कार्य का भूमि पूजन भी किया. यह प्रोजेक्ट करीब 11 करोड़ की लागत से तैयार किया जाना है. 

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी द्वारा शुरू की गई प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना आज वरदान साबित हो रही है. उन्होंने कहा कि प्रदेश के दूरदराज क्षेत्र के गांव आज इस योजना के जरिए सड़कों से जुड़ रहे हैं. इस अवसर पर जयराम ठाकुर ने 6 करोड़ की लागत से मार्कण्डेय नदी पर बने पुल का शिलान्यास भी किया. 

उन्नाव गैंगरेप : सीबीआई के शिकंजे में बीजेपी विधायक पर सवालों की बौछार

अंबेडकर जयंती पर राष्ट्रपति और राहुल महू में

बीजेपी की मुखर महिला मंत्रियों की फौज उन्नाव-कठुआ पर मौन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -