बिहार भाजपा के ताबूत की आखिरी कील
बिहार भाजपा के ताबूत की आखिरी कील
Share:

हैदराबाद : कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री रह चुके जयराम रमेश ने गुरुवार को आत्मविश्वास से कहा कि बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा को पराजित करने के लिए सभी पार्टिया हर संभव प्रयास कर रही है. वहीं, लोजपा प्रमुख व केंद्रीय खाद्य मंत्री रामविलास पासवान ने जनता परिवार का बिहार चुनाव में कोई भविष्य नहीं होने का दावा किया है और कहा कि बिहार के आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को दो तिहाई बहुमत मिलेगा.

बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने कहा, बिहार चुनाव भाजपा के ताबूत में आखिरी कील होगी बनेगा. उन्होंने कहा कि पहली कील दिल्ली चुनाव और दूसरी कील भूमि अधिग्रहण विधेयक थी. वहीं, बिहार विधानसभा चुनाव से जदयू-राजद-सपा समेत छह दलों के विलय पर जारी अनिश्चितता के संबंध में पूछे गये सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि बहुत सारी तैयारी हो रही है और मुङो पूरा भरोसा है कि भाजपा की हार सुनुश्चित कराने के लिए सभी धर्मनिरपेक्ष ताकतें साथ आएंगी.

उधर, रामविलास पासवान ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा नीत एनडीए को तिहाई बहुमत मिलेगा और राज्य की सत्ता पर एनडीए का कब्जा होगा. जनता परिवार के विलय पर रामविलास पासवान ने कहा, अब तक कोई चुनाव चिन्ह नहीं है, कोई नाम और कोई झंडा तय नहीं है. यह कभी नहीं होगा. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मैं गर्व के साथ कह सकता हूं कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में यह एक समृद्धशाली समय है और यह स्थिति देश के भीतर एवं बाहर दोनों जगह है. राष्ट्र की प्रतिष्ठा उंची हुई है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -